Gemini Monthly Horoscope: सितंबर में सिंगल लोगों की जिंदगी में हो सकती है प्यार की एंट्री, पढ़ें मिथुन का मासिक राशिफल

Gemini Monthly Horoscope: सितंबर का महीना मिथुन राशि के जातकों के लिए कैसा रहने वाला है, इस महीने मिथुन राशि वालों को किस्मत का साथ मिलेगा या नहीं, सिंगल लोगों की जिंदगी में प्यार की एंट्री हो सकती है. पढ़िए मिथुन का मासिक राशिफलः

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Aug 30, 2024, 05:44 PM IST
  • नौकरी में प्रमोशन के योग बनेंगे
  • धन की स्थिति अच्छी रहेगी
Gemini Monthly Horoscope: सितंबर में सिंगल लोगों की जिंदगी में हो सकती है प्यार की एंट्री, पढ़ें मिथुन का मासिक राशिफल

नई दिल्लीः Gemini Monthly Horoscope: सितंबर के महीने की शुरुआत मिथुन राशि के जातकों के लिए काफी शुभ रहने वाली है. इस दौरान उनको सौभाग्य का पूरा साथ मिलेगा. यही नहीं इस राशि के जातकों ने जो काम सोचे हैं वो पूरे होते दिखेंगे. इस वजह से आपमें काफी आत्मविश्वास भी बना रहेगा.

नौकरी में प्रमोशन के योग बनेंगे

सितंबर में मिथुन राशि के जातक अपने कार्यक्षेत्र में कामकाज से अपने सीनियर को प्रभावित कर सकते हैं. आपके द्वारा बनाए गए प्रोजेक्ट की तारीफ होगी. इस दौरान नौकरीपेशा लोगों के प्रमोशन के योग बनेंगे. माह के पूर्वार्ध में कारोबार में अच्छा लाभ मिलेगा और उसके विस्तार की योजनाएं फलीभूत होती हुई नजर आएंगी.

धन और वित्त की स्थिति अच्छी रहेगी

यह समय थोक कारोबारियों के लिए ज्यादा शुभ रहने वाला है. इस दौरान आपके धन और वित्त की स्थिति काफी अच्छी रहेगी. आपके लिए इस दौरान आर्थिक मामले ज्यादा महत्वपूर्ण होंगे. आप भविष्य की योजनाओं पर विशेष रूप से काम करेंगे. इस दौरान न सिर्फ कार्यक्षेत्र बल्कि घर-परिवार से जुड़े अपने दायित्वों का बेहतर तरीके से निर्वाह करेंगे.

सितंबर महीने के बीच में माता की सेहत आपकी चिंता का विषय बन सकती है, जिस पर आपको विशेष ध्यान देना होगा. इस दौरान किसी तीर्थ या पर्यटन स्थल की यात्रा का अचानक से प्रोग्राम बन सकता है. रिश्ते-नाते की दृष्टि से यह माह आपके लिए शुभ और आपसी विश्वास को बढ़ाने वाला रहेगा.

गलतफहमी से बचें, हो सकता है विवाद

अगर आप सिंगल हैं तो आपके जीवन में किसी मनचाहे व्यक्ति का प्रवेश हो सकता है. वहीं पहले से चले आ रहे प्रेम संबंध में प्रगाढ़ता आएगी. खट्टी-मीठी तकरार के साथ वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा. इस माह आपको ससुराल पक्ष से विशेष सहयोग और समर्थन मिल सकता है. सितंबर के उत्तरार्ध में आपको अपने सेहत और संबंध पर थोड़ा ध्यान देने की जरूरत रहेगी. इस दौरान किसी गलतफहमी के चलते अपनों के साथ वाद-विवाद होने की आशंका बनी रहेगी.
 
उपाय: हनुमान चालीसा का पाठ करें. 

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.)

यह भी पढ़िएः Vrash Masik Rashifal: वृषभ को मिल सकता है रोजगार, पढ़िए सितंबर का मासिक राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़