कनिका कपूर पर लगा पाकिस्तानी गाने की चोरी का आरोप, सिंगर ने दिया ऐसा जवाब

कनिका कपूर अपने गानों के कारण तो हमेशा ही चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार वह अपने एक गाने की वजह से मुश्किलों में आ गई हैं. कनिका पर एक पाकिस्तानी गाने की चोरी का आरोप लगाया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 1, 2022, 06:55 PM IST
  • कनिका के गानों ने लोगों को दीवाना बनाया है
  • कनिका ने अपने अब प्रतिक्रिया भी जाहिर की है
कनिका कपूर पर लगा पाकिस्तानी गाने की चोरी का आरोप, सिंगर ने दिया ऐसा जवाब

नई दिल्ली: भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पॉप्युलर सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के गाने दुनियाभर में मशहूर हैं. उनकी आवाज में वो दम है कि वह जिस भी सॉन्ग को सजाती हैं वह फिट हो जाता है. हालांकि, इस बार वह अपने एक गाने 'बुहे बारियां' को लेकर काफी सुर्खियों में आ गई हैं. इस गाने को फैंस के बीच खूब प्यार मिल रहा है, लेकिन साथ ही इसी गाने ने उन्हें मुसीबत में डाल दिया है.

पाकिस्तानी सिंगर ने लगाया आरोप

दरअसल, हाल ही में एक पाकिस्तानी सिंगर हदिका कियानी ने कनिका पर उनका गाना चुराने का आरोप लगाया है. हदिका ने दावा किया है कि यह सॉन्ग उनकी मूल रचना है, जिसमें उनकी मां द्वारा एक कविता दी गई है. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर भी इस खबर और कनिका के गाने को लेकर खूब चर्चा चल रही हैं. हालांकि, अब कनिका कपूर ने इस पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए खुलकर बात की है.

कनिका ने दी सफाई

कनिका ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कहा, 'मेरे लिए तो हमने एक मूल गीत बनाया है, जिसे जुनेजा जी ने लिखा, श्रुति ने इसे गौरव दासगुप्ता के साथ बनाया. हमने एक पुराने पंजाबी लोक गीत की एक लाइन का इस्तेमाल किया है, जिसे सुना जा सकता है. यह वास्तव में कोई कवर वर्जन नहीं है, बल्कि यह पूरी तरह से एक नया गाना है.

कनिका देख चुकी हैं 60 से ज्यादा वर्जन

कनिका ने आगे कहा, 'यह सिर्फ एक छोटी सी हुक लाइन है, तो हमने एक पुराने पंजाबी लोक गीत का इस्तेमाल किया है, जो पहले ही 60 से भी ज्यादा वर्जन्स में उपलब्ध है. मैं वाकई नहीं जानती कि यह पाकिस्तान, अफगानिस्तान या पंजाब से आया है या नहीं. इस गाने को बनाने वाले किसी भी शख्स का इरादा चुराने का नहीं था. अगर किसी को ऐसा महसूस हुआ तो, यह हमारे लिए दुख की बात है.'

नहीं था किसी को परेशान करने का इरादा

कनिका ने कहा, 'अगर कोई इस पर अधिकार का दावा कर रहा है, तो ऐसा कुछ भी नहीं है. मेरा किसी को भी परेशान करने का इरादा नहीं था. मेरे मन में पाकिस्तान के सभी साथी गायकों के लिए बहुत प्यार और सम्मान है. मैं हमेशा उनके संगीत को फॉलो और प्यार करूंगी. मुझे लगता है कि संगीत के बीच कभी धर्म और देश को नहीं लाना चाहिए.' दूसरी ओर कनिका का ये नया गाना फैंस के बीच धूम मचा रहा है.

ये भी पढ़ें- KGF Chaptrer 2 BO Collection: यश के नाम हुआ एक और रिकॉर्ड, 400 करोड़ के लिए पकड़ी रफ्तार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़