Costume Stylist: दीपिका पादुकोण के कॉस्ट्यूम पर शालीना नथानी ने खुलकर की बात, बोली- 'मेरा सपना हुआ पूरा'

Costume Stylist Shaleena Nathani: फेमस स्टाइलिस्ट शालीना नथानी इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं. पठान (Pathaan) फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और शाहरुख खान (shah rukh khan) के हॉट दिखने का सारा क्रेडिट शालीना को ही जाता है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 22, 2022, 12:58 PM IST
  • शालीना नथानी ने डिजाइन की दीपिका की ड्रेस
  • शालीना की फेवरिट हैं दीपिका पादुकोण
Costume Stylist: दीपिका पादुकोण के कॉस्ट्यूम पर शालीना नथानी ने खुलकर की बात, बोली- 'मेरा सपना हुआ पूरा'

नई दिल्ली: Costume Stylist Shaleena Nathani: देश की टॉप स्टाइलिस्ट में से एक शालीना नथानी (Shaleen Nathani) बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुट एक्ट्रेर्स और एक्टर अपने अलग अंदाज में तैयार करती हैं. इन दिनों शालीना पठान की वजह से चर्चा में है. हाल ही में रिलीज फिल्म 'पठान' (Pathaan) के गाने 'बेशरम रंग' में शालीन ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)को इतना बोल्ड लुक दे दिया है, जो किसी के गले से नीचे नहीं उतर रहा है. वहीं कई लोग इस लुक को काफी पसंद भी कर रहे हैं. शालीना ने हाल में इस मुद्दे पर खुलकर बात की.

कौन हैं शालीना

शालीन नथानी देश की टॉप स्टाइलिस्ट में से एक हैं. शालीन बी टाउन के कई स्टार्स को खास लुक दे चुकी हैं. शालीन दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान, कार्तिक आर्यन, तारा सुतारिया,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shaleena Nathani (@shaleenanathani)

भूमि पेडनेकर समेत कई स्टार्स को अपनी स्टाइलिंग स्किल्स से अलग अंदाज में पेश कर चुकी हैं. शालीन के आउटफिट्स बेहद क्रिएटिव और बोल्ड होते हैं. 

कैसे दिया हॉट लुक

मीडिया से बात करते हुए शालीना ने बताया कि ब्रीफिंग की शुरुआत में सिद्धार्थ आनंद ने मुझे गाने का मिजाज बताया और फिल्म में इसकी क्या अहमियत है ये भी बताया.

ये गाना फिल्म की कहानी का अहम हिस्सा है. डायरेक्टर के अनुसार मुझे दीपिका और शाहरुख को ऐसा लुक देना था, जो पहले किसी ने न देखा हो.

शाहरुख के लुक है खास

शालीना के अनुसार उनकी दिल की तमन्ना थी कि वह इस तरह के गाने का हिस्सा बने. उन्होंने कहा कि मैं चाहती थी कि उनके कपड़े बहुत अलग हों.

शाहरुख ने जो स्विमसूट पहने हैं और हमने जिन रंगों का इस्तेमाल किया है वह बिल्कुल अलग है. मैं कुछ ऐसा करना चाहती थी, जो लोगों के दिलों में बस जाए. 

शाहरुख और दीपिका हैं बेहद हॉट

शालीना ने कहा कि मैं इस तरह के दो बेमिसाल एक्टर्स को कुछ भी पहनाकर तैयार नहीं कर सकती थी. हॉट अंदाज में कपड़े पहनने की बात की जाए तो इस मामले में उन दोनों से बेहतर और कोई नहीं हो सकता. हमने इस गाने को सिर्फ एक डांस नंबर की तरह नहीं देखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jaipur Gems ® (@jaipurgems)

बल्कि हमने इसे एक ऐसे मूड में देखा, जहां दो लोग किसी पार्टी में जाने के कैजुअल लुक में तैयार होते हैं. इसलिए उनके कपड़े भी ऐसे लग रहे थे जिसे कोई लड़की या लड़का सामान्य तौर पर पहन सकता है.

25 जनवरी रिलीज होगी फिल्म

फिल्म 'पठान' सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होने वाली है. यह फिल्म आदित्य चोपड़ा के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है. फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पागुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. फिल्म को 25 जनवरी 2023 को हिंदी के साथ- साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- 'मिर्जापुर' से लेकर 'आर्टिकल 15' तक ईशा तलवार का ऐसा रहा फिल्मी सफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़