सनी लियोन पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ओपन कोट में बिखेरे हुस्न के जलवे

सनी लियोन (Sunny Leone) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका नया लुक देखने को मिल जाता है. अब एक्ट्रेस का नया लुक चर्चा में है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2022, 06:55 PM IST
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं सनी लियोन
  • एक्ट्रेस बोल्ड लुक्स के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं
सनी लियोन पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ओपन कोट में बिखेरे हुस्न के जलवे

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) बेशक अपनी फिल्मों से इंडस्ट्री में कोई खास मुकाम हासिल न किया हो, लेकिन उन्होंने हमेशा ही अपने डांसिंग स्टाइल और बोल्ड लुक्स से लोगों का ध्यान जरूर खींचा है. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. सनी की खूबसूरती और बोल्डनेस के चर्चे दुनियाभर में हैं. 

सोशल मीडिया लवर हैं सनी

सनी के फैंस दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी ऐसे में कभी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करतीं. सनी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका नया लुक देखने को मिल जाता है. अब एक्ट्रेस का नया लुक चर्चा में है.

सनी ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

फोटोज में सनी को मल्टीकलर स्टाइलिश स्कर्ट और ब्रालेट पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने ओपन श्रग पेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

लुक को कंप्लीट करने के लिए सनी ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन ही रखा है. यहां उन्होंने हैंगिग ईयररिंग्स पहने हुए हैं.

इस फिल्म में नजर आएंगी सनी

फोटोज में सनी कैमरे के सामने बेबाकी के साथ अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. वह इन तस्वीरों में बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस ने उनके इस लुक की तारीफें करते हुए फायर और रेड हार्ट वाले इमोजी कमेंट्स में बनाए हैं. वहीं, तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. सनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अर्जुन रामपाल की अगली फिल्म 'द बैटल ऑफ भीमा कोरोगांव' में नजर आएंगी.

ये भी पढे़ं- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: कुणाल का सच जान आग बबूला हुए अभिमन्यु, अक्षरा खोलेंगी अनीशा का राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़