TMKOC: गोकुलधाम सोसायटी में 'नट्टू काका' की होने वाली है एंट्री, घनश्याम दास की जगह नजर आएगा ये एक्टर

टीवी के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के दर्शकों को शो में बड़े बदलाव नजर आने वाले हैं. शो में कई नए चेहरे पुराने किरदारों में नजर आएंगे. वहीं जल्द ही शो में नए नट्टू काका की भी एंट्री होने वाली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 1, 2022, 10:34 AM IST
  • 'तारक मेहता' को मिले नए 'नट्टू काका'
  • किरण भट्ट ने घनश्याम दास को किया रिप्लेस
TMKOC: गोकुलधाम सोसायटी में 'नट्टू काका' की होने वाली है एंट्री, घनश्याम दास की जगह नजर आएगा ये एक्टर

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर 14 सालों से दर्शकों का मनोकंजन कर रहे और सबसे ज्यादा देखा जाने वाले कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने हर घर में अपनी अलग पहचान बनाई है. इसका हर एक किरदार दर्शकों के जहन में बसा हुआ है. दयाबेन से लेकर जेठालाल, हंसराज हाथी, बाघा, बबिता जी और नट्टू काका जैसे इन सभी किरदारों की लोगों के दिल में एक खास जगह है, लेकिन अब शो में कई बदलाव होने वाले हैं. शो के डॉ. हंसराज हाथी के निधन के बाद, जेठालाल की दुकान में काम करने वाले नट्टू काका का भी निधन हो चुका है, तब से शो के सेट पर शोक छाया हुआ है. नट्टू काका को गुजरे कई महीने हो गए हैं, लेकिन किसी भी नए चेहरे ने उनकी जगह नहीं ले पाई है. हालांकि अब शो में सबके चहेते नट्टू काका जल्द ही नजर आने वाले हैं.

नए नट्टू काका का वीडियो आया सामने

खबर है कि शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी को नए नट्टू काका मिल गए हैं. अब एक बार फिर अपने अनोखे अंदाज के साथ नट्टू काका आपको हंसाने आ गए हैं. हाल ही में असित कुमार मोदी ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में पहले वह जेठालाल की दुकान के अंदर जाते हैं और पूरी दुकान का मुआयना करते हैं.

जिसके बाद वह कहते हैं कि इस दुकान को देखने के बाद सबको हमेशा नट्टू काका की याद आएगी. फिर नट्टू काका की कुछ पुरानी क्लिप्स दिखाई जाती हैं. जिसके बाद उन्होंने नए नट्टू काका किरण भट्ट से परिचय कराया और कहा कि पुराने नट्टू काका ने नए नट्टू काका को भेजा है, जैसे आपने उन्हें अपना प्यार दिया था, वैसे ही इनको भी खूब प्यार दीजिए.

धनश्याम नायक को याद कर भावुक हुए असित

पुराने नट्टू काका यानी धनश्याम नायक को याद करते वक्त असित मोदी इमोशनल हो गए. उन्होंने कहा कि घनश्याम नायक ने एक साल तक कैंसर से संघर्ष किया था.

जिसके बाद 3 अक्टूबर 2021 को उनका निधन हो गया था. वह एक ऐसे कलाकार थे जिन्हें कभी भुलाया नहीं जा सकता है. वह पिछले 13 साल से नट्टू काका का किरदार निभा रहे थे. उन्हें रिप्लेस करना आसान नहीं था, पर किरदार कभी मरा नहीं करते हैं.

कई एक्टर्स शो को कह चुके हैं अलविदा

यह पॉपुलर शो काफी समय से खबरों में छाया हुआ है, जिसका सबसे बड़ा कारण इसके कई बड़े स्टार्स का शो छोड़ना. दिशा वकानी ने पहले ही इस शो को अलविदा कह दिया था. अब उनके बाद शो की पुरानी अंजली भाभी यानि नेहा मेहता और शैलेष लोढ़ा ने भी आपसी अनबन के चलते शो को छोड़ दिया है. अब देखना होगा शो में ये पुराने एक्टर्स कमबैक करते हैं या इन्हें भी नए चेहरे रिप्लेस करेंगे.

ये भी पढ़ें- 'अनुपमा' की बहू ने मिरर सेल्फी में फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक, बोल्ड अदाओं पर टिकी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़