तेजस्वी प्रकाश पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, फ्रंट स्लिट ड्रेस में दिखाया बोल्ड लुक

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की हर अदा ने आज देशभर के लोगों को दीवाना बना रखा है. एक्ट्रेस अक्सर अपने लुक्स के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. अब एक बार फिर से उनका नया लुक वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 29, 2022, 09:22 PM IST
  • तेजस्वी प्रकाश इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
  • तेजस्वी का फिर से सिजलिंग लुक दिखा है
तेजस्वी प्रकाश पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, फ्रंट स्लिट ड्रेस में दिखाया बोल्ड लुक

नई दिल्ली: अपनी एक्टिंग और क्यूटनेस के दम पर घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर चुकीं तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) आज किसी न किसी कारण सुर्खियों में छाई ही रहती हैं. अपने प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ उन्होंने अपने लुक्स, लव स्टोरी और क्यूट हरकतों से भी लोगों का खूब दिल जीता है. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस का कोई भी वीडियो या फोटोज तेजी से वायरल होने लगती हैं.

Tejasswi Prakash के फोटोशूट ने बढ़ाई धड़कनें

तेजस्वी भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने नए फोटोशूट्स की झलक शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

अब फिर से एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण चर्चा में आ गई हैं. एक बार फिर से तेजस्वी का यहां काफी बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं तेजस्वी प्रकाश

तेजस्वी ने इस दौरान ग्रीन और ब्लैक कलर की फ्रंट थाई हाई स्लिट ड्रेस कैरी की है. उन्होंने अपने इस लुक को काफी अलग स्टाइल में दिखाया है. एक्ट्रेस ने यहां रेडिश मेकअप किया है और स्मोकी आईज रखी है.

इसके साथ उन्होंने कानों में गोल्डन ईयररिंग्स पहने हैं और बालों की पोनीटेल बनाई है. इस लुक में वह अलग और काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. फैंस तो उनकी इन अदाओं पर फिदा हो गए हैं.

इस शो में दिख रही हैं तेजस्वी

दूसरी ओर वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों तेजस्वी प्रकाश ‘नागिन 6’ में नजर आ रही हैं. इस शो में एक्ट्रेस के रोल को काफी पसंद भी किया है जा रहा है. वैसे, तो एक्ट्रेस अपने अब तक के करियर में कई शोज का हिस्सा बन चुकी हैं, लेकिन ‘बिग बॉस 15’ की विनर बनने के बाद अचानक ही उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई.

ये भी पढ़ें- हर दिन बढ़ती जा रही है श्वेता तिवारी की बेटी की बोल्डनेस, अब 21 की उम्र में उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़