'बाहुबली' प्रभास के अंकल कृष्णम राजू का 82 साल की उम्र में निधन, शोक में डूबी साउथ इंडस्ट्री

U.V. Krishnam Raju Died: यू.वी. कृष्णम को टॉलीवुड में 'रेबल स्टार' के नाम से जाना जाता था. वो साउथ सिनेमा पर अभी राज करने वाले बाहुबली प्रभास के रिश्ते में अंकल थे. कोविड के लक्षणों से जूझ रहे कृष्णम ने अस्पताल में आखिरी सांस ली.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 11, 2022, 11:11 AM IST
  • काफी समय से बीमार थे कृष्णम राजू
  • अस्पताल में चल रहा था इलाज
'बाहुबली' प्रभास के अंकल कृष्णम राजू का 82 साल की उम्र में निधन, शोक में डूबी साउथ इंडस्ट्री

नई दिल्ली: साउथ सिनेमा से एक बहुत ही दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. साउथ पर एकछत्र राज करने वाले पॉपुलर एक्टर और पूर्व केंद्रीय मंत्री यू.वी. कृष्णम राजू नहीं रहे. 82 साल की उम्र में कृष्णम ने हैदराबाद में आखिरी सांस ली. उनकी मौत से साउथ इंडस्ट्री में सन्नाटा छा गया है.

'रेबल स्टार'

यू.वी. कृष्णम को टॉलीवुड में 'रेबल स्टार' के नाम से जाना जाता था. वो साउथ सिनेमा पर अभी राज करने वाले 'बाहुबली' प्रभास के रिश्ते में अंकल थे. कोविड के लक्षणों से जूझ रहे कृष्णम ने अस्पताल में आखिरी सांस ली. वो पीछे अपनी फिल्मों और काम की एक लंबी यादगार लिस्ट छोड़ गए.

काफी समय से थे बीमार

कृष्णम राजू का काफी समय से अस्पताल में इलाज चल रहा था. हॉस्पिटल से मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें 5 अगस्त को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. वो कोविड 19 से रिकवर होने के बाद की परेशानियों से जूझ रहे थे. इलाज के दौरान दिल की धड़कनों ने भी जवाब दे दिया. एक्टर की किडनी पर भी बुरा असर पड़ा था. जबसे उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था वो वेंटिलेटर सपोर्ट पर ही थे.

इंडस्ट्री डूबी शोक में

साउथ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने कृष्णम राजू के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया, "रेस्ट इन पीस! अपने कृष्णम राजू गुरु एक महान दिल के साथ एक महान आत्मा भी थे .. आप हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेंगे."

एक्टर मनोज मंचू ने कृष्णम राजू की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया, "यह सच नहीं हो सकता. हम सब आपको बहुत याद करेंगे सर. फिल्म इंडस्ट्री और समाज में आपका योगदान हमेशा और हमेशा रहेगा. ओम शांति! हम आपको हमेशा प्यार करेंगे."

ये भी पढ़ें: 'ब्रह्मास्त्र' पर भड़कीं सुशांत सिंह राजपूत की बहन, बोलीं-बॉलीवुड जनता को करना चाहता है डिक्टेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़