विद्या बालन की साड़ी के प्रिंट ने खींचा ध्यान, अब कीमत जानने के लिए उतावले हुए फैंस

विद्या बालन (Vidya Balan) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज के जरिए तारीफें बटोरती रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 26, 2021, 09:46 AM IST
  • विद्या बालन ने फ्लॉन्ट की 1.5 लाख की साड़ी
  • फिल्म शेरनी को लेकर चर्चा में हैं विद्या बालन
विद्या बालन की साड़ी के प्रिंट ने खींचा ध्यान, अब कीमत जानने के लिए उतावले हुए फैंस

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाकर सबसे सफल एक्ट्रेसेस की लिस्ट में गिनी जाने वाली एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. इन दिनों अभिनेत्री अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'शेरनी' (Sherni) को लेकर चर्चा में हैं. 

फिल्म 'शेरनी' को लेकर चर्चा में हैं विद्या 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

विद्या बालन (Vidya Balan) उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं जिन्होंने महिला केंद्रित फिल्मों पर जोर दिया और आज बॉलीवुड में हर अदाकारा महिला आधारित फिल्मों पर फोकस कर रही हैं. विद्या ने अपनी जबरदस्त अदाकारी से तो दर्शकों का दिल जीता ही है. साथ ही लोग उनकी दिलकश अदाओं के दीवाने रहते हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

विद्या बालन (Vidya Balan) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज के जरिए तारीफें बटोरती रहती हैं. विद्या के इंस्टाग्राम (Instagram) पेज पर हर दिन उनकी नई अदा देखने को मिलती है. अब एक बार फिर विद्या बालन (Vidya Balan) ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

ये भी पढ़ें- समीरा रेड्डी ने दिखाया ट्रांसफोर्मेशन लुक, लिया नया चैलेंज

विद्या की साड़ी पर बना है खास प्रिंट 

विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म 'शेरनी' हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. इस फिल्म के प्रमोशन में विद्या ने ज्यादातर साड़ियां पहनी हैं. प्रमोशन के दौरान विद्या ने 'शेरनी' की थीम पर आधारित एक पर्पल और लाइट ग्रीन साड़ी पहनी थी.

इस साड़ी पर शेरनी प्रिंट था और लोटस ऐब्स्ट्रैक्ट डिजाइन बना था. इस पूरी साड़ी पर टाइगर प्रिंट था. यह साड़ी तोरानी नामक ब्रैंड द्वारा बनाई गई है. इसके साथ एक्ट्रेस ने प्लंज नेकलाइन ब्लाउज कैरी किया था. साथ ही गोल्ड ईयररिंग्स पहने थे. 

ये भी पढ़ें- क्या आप जानते हैं बॉलीवुड के हैंडसम हंक अर्जुन कपूर का निक नेम? मजेदार है किस्सा

कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

फैंस को विद्या बालन (Vidya Balan) का यह साड़ी काफी पसंद आई. अब लोग साड़ी की कीमत जानने के लिए उतावले हो रहे हैं. इस साड़ी का नाम 'द रंग रानी गुरीना' था. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इस साड़ी की कीमत लाख 45 हजार रुपये है.

बता दें कि विद्या बालन (Vidya Balan) के पास साड़ियों का अच्छा-खासा कलेक्शन है. विद्या को पारंपरिक आउटफिट पहनना काफी पसंद है.  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ट्रेंडिंग न्यूज़