Chor Nikal Ke Bhaga: सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में यामी गौतम के साथ नजर आएंगे सनी कौशल

Chor Nikal Ke Bhaga: बॉलीवुड एक्ट्रेस  यामी गौतम जल्द ही नेटफ्लिक्स की फिल्म चोर निकल के भागा में नजर आने वाली हैं. फिल्म में उनके साथ लीड रोल में सनी कौशल नजर आएंगे. फिल्म मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 29, 2022, 11:14 PM IST
  • सनी कौशल के साथ नजर आएंगी यामी गौतम
  • 'चोर निकल के भागा' फिल्म का फर्स्ट लुक आउट
Chor Nikal Ke Bhaga: सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में यामी गौतम के साथ नजर आएंगे सनी कौशल

नई दिल्ली: Chor Nikal Ke Bhaga: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam)और सनी कौशल (Sunny Kaushal)जल्द ही एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे. दोनों स्टार सस्पेंस थ्रिलर फिल्म  'चोर निकल के भागा' में नजर आएंगे. फिल्म का पोस्टर भी जारी हो चुका हैं. बता दें कि फिल्म ओटीटी नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. हाल ही में फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है. 

 यामी-सनी एक साथ आएंगे नजर 

बॉलीवुड अभिनेता सनी कौशल आगामी सस्पेंस थ्रिलर 'चोर निकल के भागा' में यामी गौतम के साथ दिखाई देंगे, जिसे नेटफ्लिक्स द्वारा रोल आउट किया गया है. स्ट्रीमिंग फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में एक बैक-द-सीन (बीटीएस) वीडियो साझा किया, जिसमें फिल्म के निर्माण के पीछे क्या था, इसकी एक झलक दी गई. फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई. 

नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज 
फिल्म के कलाकार और निर्माता नेटफ्लिक्स के फिल्म्स डे पर एक साथ आए और बताया कि फिल्म कैसे बनी है. निर्माता दिनेश विजान ने कहा, "यामी और सनी दोनों अपनी पिछली रिलीज में असाधारण रहे हैं. उन्हें एक साथ कास्ट करना और इस फिल्म को जीवंत करना खुशी की बात है.  'चोर निकल के भागा' को उनके प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर रहे हैं और उनकी पहुंच का लाभ उठा रहे हैं.

क्या है फिल्म की कहानी? 
फिल्म चोरी और अपहरण के बारे में है। फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक अजय सिंह ने कहा, "'चोर निकल के भागा' एक डकैती की कहानी का पता लगाने निकलता है लेकिन उसी समय एक विमान के अपहरण होने पर सब कुछ उल्टा पुल्टा हो जाता है। फिल्म में दिखाया गया है कि उसके बाद और क्या क्या होता है। मैं नेटफ्लिक्स के साथ सहयोग करने और फिल्म को दुनिया भर के दर्शकों के सामने पेश करने के लिए उत्साहित हूं. 

इसे भी पढ़ेंः फराह खान ने माइकल जैक्सन के साथ शेयर की सालों पुरानी फोटो, लिखा इमोशनल पोस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़