Article 370 Teaser: कश्मीर से 370 खत्म करने की कहानी है 'आर्टिकल 370', टीजर में दिखा यामी गौतम का दमदार अंदाज

Article 370 Teaser: यामी गौतम की फिल्म 'आर्टिकल 370' का टीजर जारी किया है.  'आर्टिकल 370' कश्मीर के मुद्दे पर बनी फिल्म है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 20, 2024, 09:19 PM IST
  • कश्मीर से 370 खत्म करने की कहानी
  • 'आर्टिकल 370', रिलीज हुआ टीजर
Article 370 Teaser: कश्मीर से 370 खत्म करने की कहानी है 'आर्टिकल 370', टीजर में दिखा यामी गौतम का दमदार अंदाज

नई दिल्ली: यामी गौतम पिछले कुछ समय से लीक से हटके फिल्में कर रही हैं. उनकी फिल्म में समाज के लिए कोई ना कोई मैसेज होती है. इसी कड़ी में उनकी अपकमिंग फिल्म 'आर्टिकल 370' का टीजर जारी किया है. कश्मीर के मुद्दे पर बनी इस फिल्म का टीजर काफी शानदार है. 

जारी हुआ टीजर 

'आर्टिकल 370' के टीजर की शुरूआत में कश्मीर की खूबसूरत वादिया दिखाई गई. इसके बाद इसमें लोगों की भीड़ दिखी जो आजादी के नारे लगाते नजर आ रहे हैं. इसके बाद यामी गौतम का डायलॉग आता है कश्मीर आतंकवाद का धंधा है. इसका आजादी से कोई लेना-देना नहीं है. लेकिन इसका सबकुछ पैसे है. 

धारा 370 हटाए जाने की कहानी 
फिल्म के टीजर से पता चलता है कि पिल्म की कहानी कश्मीर से धारा 370 हटाने की कहानी है. इसके अलावा फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे धारा 370 लागू था उस दौरान घाटी के राजनेता कैसे वह आर्थिक स्थिति को नुकसान पहुंचा रहे थे. फिल्म में यामी का किरदार भारतीय खुफिया एंजेसी ऑफिसर का है. 

कब होगी रिलीज 
फिल्म के टीजर के साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा हुआ है. फिल्म 23 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन आदित्य सुहास ने किया है. आदित्य सुहास जाने-माने डायेरेक्टर है. उन्हें दो बार नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है. 

ये भी पढ़ें- Main Atal Hoon Box Office Collection Day 1: पंकज त्रिपाठी की फिल्म ने की धीमी शुरुआत, पहले दिन किया सिर्फ कारोबार 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़