Exclusive: 'ओएमजी 2' की सक्सेस से यामी गौतम हुईं खुश, सेक्स एजुकेशन को लेकर एक्ट्रेस ने कही बड़ी बात

Exclusive: 'ओएमजी 2' में वकील संजना त्रिपाठी के किरदार में नजर आईं यामी गौतम इन दिनों फिल्म की सफलता का जश्न मना रही हैं. ज़ी हिन्दुस्तान से खास बातचीत करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि सेक्स एजुकेशन एक ऐसा मुद्दा है, जिस पर बात होनी बहुत ज्यादा जरूरी. अभी तो शुरुआत हुई है बात बहुत आगे...  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 17, 2023, 02:10 PM IST
  • फिल्म की सफलता से खुश हैं यामी गौतम
  • टिपिकल बॉलीवुड फिल्में भी एक्ट्रेस को आती हैं पसंद
Exclusive: 'ओएमजी 2' की सक्सेस से यामी गौतम हुईं खुश, सेक्स एजुकेशन को लेकर एक्ट्रेस ने कही बड़ी बात

नई दिल्ली:Exclusive: यामी गौतम, अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म 'ओएमजी 2' को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. फिल्म सेक्स एजुकेशन के मुद्दे पर बात करती है. फिल्म को लेकर कहीं विवाद हो रहा है, तो दूसरी ओर लोग फिल्म की टीम की जमकर तारीफ कर रहे हैं. हाल में यामी गौतम ने ज़ी हिन्दुस्तान से खास बातचीत करते हुए फिल्म से जुड़ी कई अहम बातों का खुलासा किया.

सेक्स एजुकेशन पर बोलीं यामी गौतम

यामी गौतम से जब पूछा गया कि सेक्स एजुकेशन को लेकर उनकी राय क्या है ? क्या वह भी मानती है कि इस मुद्दे पर बात होनी चाहिए ? इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने कहा- आज के समय में इस टॉपिक पर बात होना बहुत जरूरी हो गया है. हमें अपने बच्चों को अच्छे बुरे टच के बारे में बतना होगा और उनकी जिज्ञासों को शांत करने के लिए उनके सवालों के जवाब भी देने होंगे. उम्र के साथ बच्चों के शरीर में हो रहे हारमोनल चेंज को लेकर उनसे खुलकर बात करनी होगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

एक्ट्रेस ने कहा की शहरों में तो फिर भी पेरेंट्स अपने बच्चों से...स्कूल में टीचर अपने स्टूडेंट्स से कुछ टॉपिक पर बात करना शुरू कर चुके हैं. लेकिन छोटे कसबों में...गांवों में आज भी लोग ऐसे टॉपिक्स पर बात करना पसंद नहीं करते हैं. वहीं जागरुकता फैलानी बहुत जरूरी है.

यामी गौतम ने शेयर किया अपना अनुभव

एक्ट्रेस ने बताया कि वह भी एक छोटे से गांव से ताल्लुक रखती है. लेकिन उन्हें हमेशा उनके स्कूल और घर पर इन टॉपिक्स पर अवेयर किया है. वहीं यामी अपनी मां को भी इसका पूरा श्रेय देती है, जिन्होंने दोस्त बन कर उनसे हर तरह की बात की और उन्हें अच्छे बुरे के बारे में समझाया.

'ओएमजी 2' करके खुश हैं यामी गौतम

यामी गौतम से जब पूछा गया कि आखिर इस फिल्म को करने की क्या खास वजह था? एक्ट्रेस ने कहा कि फिल्म की स्क्रिप्ट उन्हें बहुत पसंद आई थी. वहीं उन्हें सोशल मुद्दों को उठाने वाली फिल्मों में काम करना अच्छा लगता है.

वहीं एक वजह फिल्म की स्टार कास्ट अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी भी थे, जिनके साथ काम करके उन्हें काफी मजा आय़ा.

इन प्रोजेक्ट की तैयारी में जुटी यामी गौतम

यामी गौतम ने अपने आने वाले प्रोजेक्टस को लेकर भी खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने बताया कि वह जल्द ही फिल्म धूम धाम में नजर आएंगी, जो कॉमेडी से भरपूर फिल्म होने वाली है. वहीं खास बात ये भी है कि वह उरी के बाद एक बार फिर अपने पति और डायरेक्टर, प्रोड्यूसर आदित्य धर के साथ काम करेंगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस के प्रतीक गांधी नजर आएंगे. वहीं कई अनटाइटल्ड फिल्में भी एक्ट्रेस की पाइप लाइन में हैं, जिनकी घोषणा होनी बाकी है.

ये भी पढ़ें- Ghoomer Movie Review: अभिषेक बच्चन ने फिर क्रिएट किया मैजिक, दिल छू लेगा सैयामी का किरदार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़