71 साल की उम्र में जीनत अमान ने किया रैंप वॉक, Lakme Fashion Week में जमकर हुई वाहवाही

Zeenam Aman Showstopper: दिलों की रानी और कई जवां दिलों पर कभी राज करने वाली जीनत अमान ने 71 साल की उम्र में फिर से रैंप पर कदम रख लिए हैं. उनके इस अंदाज ने सबका दिल जीत लिया. उनका यूं कमबैक करना सबको बेहद पसंद आया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 12, 2023, 08:18 AM IST
  • जीनत अमान ने पहनी फॉर्मेल ड्रेस
  • रैंप पर बनीं घातक हसीना
71 साल की उम्र में जीनत अमान ने किया रैंप वॉक, Lakme Fashion Week में जमकर हुई वाहवाही

Zeenat Aman Fashion Week: दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान ने 71 साल की उम्र में एक बार फिर लोगों को चौंका दिया. लैक्मे फैशन वीक पर जब एक्ट्रेस उतरीं तो लोग देखते ही रह गए. जीनत अमान ने रैंप पर वॉक किया तो लोग उन्हें देखते ही रह गए. Lakme Fashion Week की कई वीडियोज वायरल हो रही हैं जिनमें जीनत अमान फिर से एक बार पूरे कॉन्फिडेंस के साथ मॉडलिंग करती नजर आ रही हैं.

जीनत अमान का स्टाइल

लैक्मे फैशन वीक ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से जीनत अमान का बेहतरीन वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में जीनत अमान ने रेड एंड ब्लैक ब्लेजर डिटेलिंग के साथ पहना था. ब्लेजर के साथ ब्लैक पैंट को पेयर किया गया था. इसके साथ जीनत अमान ने सनग्लासेस पहने थे और उनके ग्रे हेयर ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. इस उम्र में भी उनका जज्बा काबिल ए तारीफ रहा.

फैंस ने किया सपोर्ट

जीनत अमान को इस उम्र में भी फिर से कम बैक करते देख फैंस ने बहुत बधाई दी. फैंस उनकी वीडियो पर लिखते हैं कि असली क्लास इसे कहते हैं. दूसरे फैन ने लिखा कि ये तो दिल खुश कर देने वाला मोमेंट है. लोगों ने फायर और हार्ट इमोजी से सारे कमेंट सेक्शन को भर दिया. लोगों को फिर से एक बार जीनत अमान का ये ग्रेसफुल तरीके स मॉडलिंग करना पसंद आया.

फिल्मी करियर

जीनत अमान ने काफी छोटी उम्र से ही मॉडलिंग में कदम रख लिया था. महज 19 साल की थीं जब उन्होंने फिल्मों में एंट्री कर ली थी. आखिरी फिल्म 2019 में पानीपत थी. जीनत अमान जब तक पर्दे पर रहीं हर बार अपनी बोल्ड लुक से सबको हैरान कर देती थीं. 'सत्यम शिवम सुंदरम', 'हरे रामा हरे कृष्णा' उनकी बेहतरीन फिल्मों में से एक है.

इसे भी पढ़ें:  रणबीर कपूर की शर्टलेस अवतार ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, फ्लॉन्ट किया सिक्स पैक एब्स 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़