Bigg Boss: शो के आखिरी हफ्ते में पूरी होगी अली गोनी की अजीज ख्वाहिश

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) अपने अंतिम चरण पर पहुंचा चुका है. शो के अंत में भी सभी प्रतिभागी अपने टास्क के लिए काफी संजीदा दिख रहे हैं. इसी बीच प्रोमो में दिखाया गया है कि वीडियो कॉल के जरिए अली गोनी अपनी मम्मी से बात कर रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 18, 2021, 02:13 PM IST
  • वीडियो कॉल के जरिए अली गोनी की हुई अपनी मम्मी से मुलाकात
  • मम्मी को देख फूट-फूट कर रोए अली
Bigg Boss: शो के आखिरी हफ्ते में पूरी होगी अली गोनी की अजीज ख्वाहिश

मुंबई: कलर्स चैनल का विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) अपने अंतिम चरण में आ पहुंचा है. ऐसे में शो में बचे हुए पांच फाइनलिस्ट राखी सावंत (Rakhi Sawant), अली गोनी (Aly Goni), रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) पूरे दिल से हर टास्क को पूरा कर रहे हैं. इसी बीच एक ऐसा टास्क होने जा रहा है जिसने सभी का आंखों को नम कर दिया.

कंटेस्टेंट्स ने एक दूसरे के लिए त्याग दी अपनी खास चीज 

'बिग बॉस 14' में लड़ाई-झगड़ा, प्यार और दोस्ती की एक अलग ही परिभाषा नजर आई है. पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि बिग बॉस (Bigg Boss) ने सभी कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया था, जिसमें सबकी कोई एक इच्छा पूरी की जाने वाली है. हालांकि, इसमें सभी को एक दूसरे के लिए किसी एक खास चीज का त्याग देना होगा.

ये भी पढ़ें- Giaa Manek को गोपी बहू के किरदार से बहार निकलने में लगा था काफी वक्त

अली गोनी की हुई अपनी मम्मी से मुलाकात  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

एपिसोड में दिखाया गया था कि अली गोनी (Aly Goni) बिग बॉस से अपनी मम्मी और बहन की बेटी की झलक दिखाने की मांग करते हैं. अली ने बिग बॉस से इच्छा जताई थी कि वो अपनी मम्मी की गोद में अपनी बहन की बेटी को देखना चाहते हैं. अब शो ने आज के एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है. इस प्रोमो में बिग बॉस अली गोनी की आखिरी इच्छा पूरी करते नजर आ रहे हैं. शो के आखिरी हफ्ते में अली गोनी (Aly Goni) की सबसे अजीज ख्वाइश पूरी होने जा रही है. 

ये भी पढ़ें- अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों से Hina Khan ने फैंस को बनाया दीवाना

मम्मी को देख फूट-फूट कर रोए अली

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दरअसल, अली गोनी (Aly Goni) ने बिग बॉस से कहा था कि उन्हें अपनी मम्मी और बहन की बेटी को एक साथ देखना है. इसी के साथ प्रोमो में देखा जा सकता है कि अली इतने दिनों बाद अपनी मम्मी को देखकर फूट-फूट कर रोने लगते हैं. अली की मम्मी कहती हैं, ' मेरी जान तेरी बहुत याद आई है.. इसी के जवाब में अली कहते हैं मुझे भी. अब मुझसे यहां नहीं रहा जाता, मैं बहुत तंग आ गया हूं. कुछ लोग बहुत अच्छे हैं, लेकिन कुछ लोग बहुत अजीब हैं यहां मम्मा... अदंर से बुरा दिखाने की कोशिश करते हैं. 

ये भी पढ़ें- माधुरी दीक्षित ने नए फोटोशूट में बिखेरे जलवे, दिलकश अदाओं से किया दीवाना

अली ने किया बिग बॉस का शुक्रिया 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अली गोनी (Aly Goni) की मम्मी कहती हैं कि जैसे तुम घर पर थे वैसे ही तुम शो के अंदर हो. बहुत अच्छा खेल रहे हो आप.. हम आप पर गर्व महशूस करते हैं. रोते-रोते अली कहते हैं आपकी सारी सिखाई हुई चीजें मुझे यहां पर काम आ रही हैं. अली की मम्मी कहती हैं कि आप मेरे लिए विनर हो.. अली अपनी बहन की बेटी को देखकर बोलते हैं कितनी प्यारी है... साथ ही अली बिग बॉस का शुक्रिया करते हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़