Bollywood: रिया और सारा अली खान एक ही व्यक्ति से ड्रग्स खरीदती थी! खुलासा

Bollywood में ड्रग्स गैंग से पर्दा हटने का सिलसिला तेज होता जा रहा है. रिया के NCB को दिए बयान से एक और खुलासा हुआ है कि रिया और सारा अली खान एक ही व्यक्ति से ड्रग्स खरीदती थी..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 12, 2020, 03:59 PM IST
    • रिया के NCB को दिए बयान से एक और खुलासा
    • रिया और सारा अली खान एक ही व्यक्ति से ड्रग्स खरीदती थी- सूत्र
    • कई बार सारा अली खान ने ड्रग्स बड खरीदकर रिया को भी बताया
    • NCB को मिली उसी व्यक्ति की कई जानकारी- सूत्र
    • सारा अली को NCB जल्द समन देकर बुलाएगी- सूत्र
Bollywood: रिया और सारा अली खान एक ही व्यक्ति से ड्रग्स खरीदती थी! खुलासा

मुंबई: रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स मामले में जो सबसे बड़ा नाम लिया है वो नाम सारा अली खान का है. जो पटौदी के नवाब फैमिली से ताल्लुक रखती हैं. छोटे नवाब और एक्टर सैफ़ अली ख़ान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह की बेटी हैं. सारा अली ख़ान जो अब रिया चक्रवर्ती के साथ ड्रग्स का खेल खेल रही हैं.

रिया के बयान से एक और बड़ा खुलासा

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने बयान मे बड़ा खुलासा किया है कि वो और सारा अली खान एक ही व्यक्ति से ड्रग्स खरीदती थी. सारा अली खान कई बार इस सोर्स से ड्रग्स बड खरीदा और रिया को भी बताया. इस सोर्स के बारे में कई जानकारी NCB को लगी है, जल्द सारा को समन देकर अगले हफ्ते एनसीबी बुलाएगी और इस सोर्स की धरपकड़ तेज हो गई है, इस ड्रग्स का सोर्स कोई बड़ा ड्रग पैडलर हो सकता है.

'ड्रग स्टोरी' की किरदार नंबर 1- सारा अली खान

सारा अली खान की फिल्मी करियर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ ही शुरु हुआ. फिल्म "केदारनाथ" थी. 2018 की ही बात है, जब सुशांत के साथ सारा की फिल्म केदारनाथ पर्दे पर आई और 2 साल में ही सारा अली ख़ान का नाम सुशांत सिंह राजपूत की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती की ड्रग्स स्टोरी में शामिल हो गया.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने NCB को दिए अपने बयान में सारा अली खान का नाम लिया है. सारा अली ख़ान (Sara Ali Khan) जो पटौदी के छोटे नवाब सैफ़ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं.

सुशांत के साथ थाईलैंड ट्रिप पर गई थी सारा

सारा अली खान सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की सिर्फ को स्टार ही नहीं थी बल्कि वो खुद कहती थी WE ARE BESTIES... रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने NCB को दिए बयान में बताया है कि सुशांत (Sushant) अपने दोस्तों के साथ थाईलैंड ट्रिप पर गए थे और उस दौरान उन्होंने करीब 70 लाख रुपये खर्च कर दिए थे. और इस ट्रिप में सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी सुशांत के दोस्तों में शामिल थीं.

इसे भी पढ़ें: सारा अली खान के समेत 6 बॉलीवुड स्टार्स के 'ड्रग्स कनेक्शन' का खुलासा! जानिए कौन-कौन?

इस बात पर अभी NCB की जांच बाकी है कि ड्रग्स मामले में सारा अली खान के हाथ कितनी दूर तक हैं. रिया के खुलासे के बाद NCB सबसे पहले इन 5 लोगों के खिलाफ सबूत इक्ट्ठा करेगी और इसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए समन भेजा जाएगा. लेकिन ये 5 नाम सामने आने के बाद बॉलीवुड के 20 और लोगों की धड़कने बढ़ी हुई हैं.

इसे भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कंगना रनौत को BJP में आने का दिया ऑफर

इसे भी पढ़ें: Kangana Vs Uddhav: टूटे दफ्तर में ही काम करेंगी कंगना, बाला साहेब को बताया फेवरेट आइकन

ट्रेंडिंग न्यूज़