सुशांत की बॉयोपिक फिल्म 'न्याय : द जस्टिस' पर बढ़ा विवाद, बॉम्बे हाई कोर्ट सुनाएगा फैसला

सुशांत सिंह राजपूत के जीवन और मौत के रहस्यों पर बनी फिल्म 'न्याय : द जस्टिस' की शूटिंग पूरी हो चुकी है. वहीं फिल्म के रिलीज को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट जल्द फैसला सुना सकती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 1, 2021, 03:50 PM IST
  • सुशांत की फिल्म न्याय: द जस्टिस की शूटिंग पूरी
  • एक्टर से जुड़े कई खुलासे किए जाएंगे फिल्म में
सुशांत की बॉयोपिक फिल्म 'न्याय : द जस्टिस' पर बढ़ा विवाद, बॉम्बे हाई कोर्ट सुनाएगा फैसला

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स एंगल को सामने लाने वाले वकील अशोक सरावगी ने अभिनेता के जीवन पर फिल्म बना दी है. अशोक सरावगी की शिकायत के बाद NCB  के हाथों में केस सौंपी गई थी और उसके बाद कई बड़े सितारे का नाम ड्रग्स से जुड़ा.

फिल्म का नाम 'न्याय : द जस्टिस' रखा गया है. बता दें कि दिवंगत एक्टर ने 14 जून, 2020 को दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था. सुशांत की मौत की गुत्थी अभी तक अनसुलझी है. इसी बीच उनके जीवन पर आधारित फिल्म रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़ें-क्या सुनील ग्रोवर को नहीं मिल रहा काम? सड़क किनारे जूस बेचते आए नजर.

फिल्म की शूटिंग पूरी की जा चुकी है लेकिन अब मूवी विवादों से घिर चुकी है. फिल्म से नई एक्टर व एक्ट्रेस बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. वहीं किरदारों का नाम असली नहीं बल्कि काल्पनिक रखा गया है.  फिल्म में जुबेर के. खान सुशांत के रोल में नजर आएंगे तो वहीं श्रेया शुक्ला रिया चक्रवर्ती का किरदार निभाएंगी. 

इनके अलावा फिल्म में सुधा चंद्रन, शक्ति कपूर, असरानी, किरण कुमार, रजा मुराद,‌ मिलिंद गुणाजी और अरुण बख्शी भी अहम भूमिका में हैं. फिल्म की शूटिंग तो पूरी हो चुकी है लेकिन इसके रिलीज को रोक दिया गया है.  

मनीष मिश्रा नामक एक शख्स ने 'न्याय : द जस्टिस' के खिलाफ निचली कोर्ट में मामला दर्ज कराया था. निचली अदालत ने फिल्म के रिलीज को रोकने का फैसला सुनाया जिसके बाद इस मामले को बॉम्बे हाई कोर्ट में दाखिल करवाया गया है.

ये भी पढ़ें-कंगना के खिलाफ जारी हुई वारंट, बढ़ी मुश्किलें.

जल्द ही हाई कोर्ट इस पर फैसला सुना सकती है. फिलहाल 'न्याय द जस्टिस' की शूटिंग पूरी करने के बाद फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन‌ का काम चल रहा है. 

फिल्म को अशोक सरावगी ने ऑफिशियली तौर पर निर्माण नहीं किया है बल्कि उनकी पत्नी सरला ए. सरावगी ने किया है और फिल्म के निर्देशक दिलीप गुलाटी हैं. अशोक कई बड़े सितारों के वकील रह चुके हैं वहीं वह सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी के मैनेजर के भी वकील हैं. इसलिए उन्होंने इस मामले को करीब से समझने के बाद ही फिल्म का निर्माण किया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़