सुशांत के साथ-साथ दिशा के भी 'हत्यारों' को सजा दिलाएगी CBI?

मुंबई पुलिस से एक ही सवाल ये क्या हो 'रिया' है? क्योंकि सीबीआई जांच से रिया के साथ-साथ महाराष्ट्र सरकार की नींद उड़ गई है. इसकी वजह ये है कि सीबीआई सुशांत के हत्यारों को ढूंढने के लिए दिशा सालियान की मौत का सच सामने लाएगी. मतलब ये है कि 'डबल मर्डर' के गुनहगारों पर शिकंजा कस रहा है!  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 21, 2020, 10:08 PM IST
    • सुशांत और दिशा को इंसाफ दिलाने वाली जांच
    • 'डबल मर्डर' के गुनहगारों पर शिकंजा कस रहा है!
    • क्या दिशा और सुशांत के कातिलों के चेहरे होंगे बेनकाब?
सुशांत के साथ-साथ दिशा के भी 'हत्यारों' को सजा दिलाएगी CBI?

मुंबई: क्या सुशांत सिंह राजपूत की हत्या करने वालों के तार दिशा सालियान के "मर्डर" से जुड़े हुए हैं? इस सवाल के जवाब अब खुद सीबीआई तलाशने में जुट गई है. मतलब साफ है कि दिशा-सुशांत 'डबल मर्डर' की थ्योरी का सच सामने आने वाला है!

'डबल मर्डर' के गुनहगारों का सच आएगा सामने

सीबीआई सुशांत की मौत के साथ साथ दिशा सालियान की संदिग्ध मौत की भी जांच करेगी. सीबीआई ये जानना चाहती है कि सुशांत और दिशा की मौत में कोई लिंक तो नहीं है. दिशा की मौत की जांच के लिए कोई अलग से टीम नहीं होगी.

रिया और महेश भट्ट की WhatsApp चैट वायरल

सुशांत की मौत का सच जानने के लिए दिशा सालियान की मौत की जांच भी करेगी सीबीआई. सुशांत मौत केस में सीबीआई जांच शुरू होने के साथ ही बड़ा डेवलपमेंट हुआ. सुशांत की गर्ल फ्रैंड रिया चक्रवर्ती और बॉलीवुड डायरेक्टर महेश भट्ट की वाट्सएप चैट वायरल हुई.

इस चैट के जरिए ये बात सामने आई कि रिया ने खुद ही सुशांत संग अपना रिश्ता खत्म किया था. जबकि वो पहले कह रही थी कि उसने सुशांत की बहन के उनके घर आने की वजह से सुशांत का घर छोड़ा था.

महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती का जो चैट सामने आया है उसने इन दोनों के पुराने बयानों को झूठा साबित कर दिया है. सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने ज़ी हिन्दुस्तान से बातचीत में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और पोस्टमॉर्टम के अस्पताल को लेकर कई सवाल उठाए हैं. 

तफ्तीश और इंसाफ के बीच बीत रहे वक्त में एक और एंगल पूर्व रॉ अधिकारी एन के सूद ने जी हिन्दुस्तान के सामने रखा है. उनका कहना है कि इस मामले का अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन है. एक जिम्मेदार पूर्व अफसर की इस बात को सीबीआई को गंभीरता से लेना चाहिए.

सुशांत के साथ दिशा की मौत का राज खोलेगी CBI?

दिशा-सुशांत 'डबल मर्डर' की थ्योरी का सच खुलेगा?

सुशांत 'मर्डर' का अंडरवर्ल्ड कनेक्शन है?

सुशांत केस का नया पोस्टमॉर्टम हो रहा है?

रिया की गिरफ्तारी का काउंटडाउन चल रहा है?

इसे भी पढ़ें: इस लोगों के बयान से खुलेगा सुशांत की "डेथ मिस्ट्री" का राज़! जानिए कौन हैं वो..

इसे भी पढ़ें: बेनकाब होने वाले हैं सुशांत के हत्यारे! CBI ने मुंबई पुलिस से ले लिए सारे दस्तावेज

ट्रेंडिंग न्यूज़