दिशा सालियान और सुशांत की मौत का कनेक्शन अब आएगा सामने

CBI ने दिशा सालियान मौत मामले की जांच शुरू कर दी है. सुशांत की एक्स-मैनेजर दिशा की मौत 8 जून को बिल्डिंग से गिरने की वजह से हुई थी. अब CBI सुशांत मौत से संबंध तलाशेगी..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 3, 2020, 03:15 PM IST
    • दिशा की मौत की CBI जांच शुरू
    • सुशांत-दिशा की मौत की एक वजह?
दिशा सालियान और सुशांत की मौत का कनेक्शन अब आएगा सामने

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत की असलियत जानने के लिए सीबीआई लगातार तफ्तीश में जुटी हुई है. इस बीच सुशांत की एक्स-मैनेजर दिशा सालियान और सुशांत की मौत के बीच का कनेक्शन सामने आने की आशंका बढ़ गई है. क्योंकि दिशा की मौत मामले को सामने लाने के लिए जांच शुरू हो गई है.

सुशांत और दिशा की मौत का क्या है कनेक्शन?

दिशा सालियान मौत मामले की सीबीआई जांच शुरू हो गई है. सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत को लेकर लगातार सवाल उठ रहे थे, ऐसे में सीबीआई ने इस मामले की सच्चाई सामने लाने के लिए तफ्तीश शुरू कर दी है. दिशा की मौत मामले में CBI ने बंटी सचदेव को पूछताछ के लिए बुलाया.

आपको बता दें, दिशा सालियान बंटी सचदेव की कंपनी में काम करती थी. सुशांत की मौत से करीब 6 दिन पहले ही दिशा सालियान की मौत हो गई थी. 8 जून को दिशा सालियान की बिल्डिंग गिरने से चलते दिशा की मौत हो जाती है. जिसके बाद बिना देर किए इसे सुसाइड का मामला बनाने की भरपूर कोशिश होने लगती है. लेकिल अब सच सामने आकर रहेगा.

रिया और उसके परिवार का ड्रग्स कनेक्शन!

रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती के लिए आज का दिन बेहद मुश्किल है. शोविक से ड्रग मामले की जांच कर रही हर एजेन्सी पूछताछ की तैयारी में है. बड़ी जानकारी ये कि शोविक चक्रवर्ती प्रवर्तन निदेशालय के सामने हैं, और उससे पूछताछ कर रही ED शोविक के उस चैट की सच्चाई जानने की कोशिश कर रही है, जो रिया और शोविक को जेल की सलाखों तक ले जाएगा.

गौरव आर्या और शोविक की बातचीत को लेकर पूछताछ हो रही है. NCB ने भी शोविक चक्रवर्ती से ड्रग कनेक्शन से जुडे सवालों की लिस्ट तैयार कर ली है.

वहीं ड्रग पैडलर ज़ैद विलात्रा और बसित ने NCB पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है. ड्रग पैडलर से शोविक लगातार संपर्क में था, दूसरों को दिलाता ड्रग था. NCB के हाथ शोविक चक्रवर्ती की व्हॉट्सएप चैट लगी है. शोविक ने चैट में ज़ैद, बसित और कई ड्रग पैडलर्स के नंबर शेयर किए. शोविक की चैट में वीड, हैश, पेपर और एमडी ड्रग्स का भी ज़िक्र है. 

इसे भी पढ़ें: 'पहले लगता था कि सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया गया, लेकिन उनकी हत्या हुई'

सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए पूरा देश अपनी आवाज बुलंद कर रहा है. हर कोई इस रहस्यमयी मौत की असलियत जानने की कोशिश में जुटा हुआ है. लेकिन सच क्या है इसका पता तो जांच के बाद ही लग पाएगा.

इसे भी पढ़ें: तो क्या शिवसेना ने मुंबई को POK बना दिया? धमकी के बाद कंगना ने राउत को 'लताड़ा'

इसे भी पढ़ें: 'सुशांत की ज़िंदगी में रिया चक्रवर्ती के आने के बाद मानसिक स्थिति बिगड़ी'

ट्रेंडिंग न्यूज़