पहली बार आलिया संग शादी को लेकर रणबीर ने तोड़ी चुप्पी, कोरोना की वजह से हुई शादी में देरी

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड (Bollywood) के क्यूटेस्ट कपल में से एक हैं. पिछले लंबे समय से आलिया और रणबीर की शादी की खबरें छाई हुई है. जहां एक तरफ आलिया ने इन खबरों पर जवाब दिया वहीं अब एक इंटरव्यू में पहली बार एक्टर रणबीर कपूर ने भी इस पर बात की.

Written by - Vineeta Kumari | Last Updated : Dec 24, 2020, 11:58 PM IST
  • रणबीर ने कोरोना को बताया शादी में देरी की वजह
  • आलिया को खुद से ज्यादा कामयाब मानते हैं रणबीर
  • जल्द शादी के बंधन में बंंधेंगे रणबीर-आलिया
पहली बार आलिया संग शादी को लेकर रणबीर ने तोड़ी चुप्पी, कोरोना की वजह से हुई शादी में देरी

मुंबई: बी-टाउन (B-Town) के सबसे पसंदीदा कपल में से एक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की प्रेम कहानी (Love Story) काफी मशहूर है. आलिया और रणबीर पिछले लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की शादी को लेकर फैंस भी काफी उत्साहित हैं.

जहां आलिया  (Alia Bhatt) अपनी शादी की खबरों और अफवाहों पर कई बार बोलती नजर आ चुकी हैं वहीं रणबीर (Ranbir Kapoor) ज्यादातर पर्सनल सवालों पर बोलना पसंद नहीं करते हैं. इससे पहले आलिया ने कई इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें शादी की कोई जल्दी नहीं है और अभी वह काफी छोटी हैं. आलिया ने यहां तक कहा है कि वह अभी शादी को लेकर नहीं सोच रही हैं.

ये भी पढ़ें- विराट के पैटरनिटी लीव पर गावस्कर ने उठाए सवाल, कहा टीम इंडिया के हर खिलाड़ी के लिए अलग नियम.

पर अब रणबीर (Ranbir Kapoor) ने हालही में एक इंटरव्यू के दौरान शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. रणबीर ने बताया कि अगर कोरोना जैसी महामारी (Covid 19 Pandamic) नहीं आई होती तो वह शायद शादी कें बंधन में बंध चुके होते. इसी के साथ रणबीर ने यह भी इशारा किया है कि आलिया  (Alia Bhatt) और वह जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. इतना ही नहीं आलिया की तारीफ करते हुए रणबीर ने यह भी कहा कि आलिया उनसे ज्यादा सफल और कामयाब हैं. उनके सामने रणबीर खुद को कम आंकते हैं.

ये भी पढ़ें-Christmas पर Red Bikini पहन सेक्सी संता बनीं शर्लिन चोपड़ा, देखें तस्वीरें.

वहीं बता दें कि लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान आलिया और रणबीर एकसाथ रह रहे थे. इतना ही नहीं रणबीर ने आलिया का हेयर कट भी किया था. रणबीर के पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन के वक्त भी आलिया पूरे परिवार के साथ दिखीं. 

रणबीर की मां-बहन मान चुकी हैं आलिया को परिवार का सदस्य
रणबीर ही नहीं बल्कि आलिया उनके पूरे परिवार के बेहद करीब हैं. आलिया को अकसर कपूर परिवार (Kapoor Family) के पार्टियों और फैमिली पार्टियों में देखा जाता है. इतना ही नहीं नीतू कपूर (Neetu Kapoor) अभी से आलिया को अपनी बहू की तरह देखती हैं. आलिया के साथ तस्वीर शेयर से लेकर उनकी पोस्ट पर भी नीतू जमकर कमेंट करती हैं. रणबीर की बहन रिद्धिमा (Ridhima Kapoor) भी आलिया से जुड़ी हुई हैं.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़