Bigg Boss 14 से जैस्मिन भसीन हुई OUT! विदाई के दौरान सलमान की आंखों में आंसू

बिग बॉस (Bigg Boss14) का यह सप्ताह घरवालों के साथ-साथ उनके फैंस के लिए भी काफी इमोशंस भरा रहा. सभी के घर वाले अपनों से मिलने बिग बॉस के घर पहुंचे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 9, 2021, 05:02 PM IST
  • इस हफ्ते बिग बॉस से बेघर होगी जैस्मिन
  • विदाई देते समय सलमान की आंखे नम
Bigg Boss 14 से जैस्मिन भसीन हुई OUT! विदाई के दौरान सलमान की आंखों में आंसू

मुंबई: दिल से दिल तक और नागिन जैसे सीरियल में काम करके सबके दिलों में राज करने वाली जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) इस हफ्ते बिग बॉस के घर से बेघर होने वाली हैं.मीडिया में आई खबरों की मानें तो इस हफ्ते वोट‍िंग ट्रेंड में जैस्मिन भसीन और अभ‍िनव शुक्ला बॉटम पर हैं. इस तरह जैस्मिन का घर से बेघर होना सभी के लिए चौंकाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Salman Khan की फिल्म 'अंतिम' में इस एक्टर की होगी धमाकेदार एंट्री

जैस्मिन की फैन फॉलोइंग में हुआ इजाफा

बता दें कि इस बार नॉमिनेशंस में अली गोनी (Aly Goni), जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin), रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) का नाम है. बिग बॉस के घर में आने से पहले भी जैस्मिन के काफी फैंस थे. लेकिन जब से जैस्मिन ने बिग बॉस 14 में एंट्री ली थी उनकी फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा हुआ है.

ये भी पढ़ें- 'रोडीज' फेम राजीव ने रिया चक्रवर्ती को बताया My Girl, पोस्ट डिलीट कर दी सफाई

बेघर हुई जैस्मिन भसीन

बिग बॉस की खबर देने के लिए मशहूर 'द खबरी' ने एक वीडियो शेयर करते हुए दावा किया है कि इस बार चारों नॉमिनेटेड सदस्यों में से जैस्मिन भसीन वह सदस्य होंगी, जो शो से बाहर होने वाली हैं. इतना ही नहीं, जैस्मिन को घर से बेघर करते समय सलमान भी काफी इमोशनल होने वाले हैं. सलमान खान (Salman Khan) उनके एव‍िक्शन का अनाउंसमेंट करते हैं. इस अनाउंसमेंट के दौरान सलमान की आंखों में भी आंसू आ जाते हैं. हालांकि यह भी चर्चा है कि  जैस्मिन भसीन सीक्रेट रूम में रहेंगी.

ये भी पढ़ें- बिलियर्ड्स चैम्पियन Pankaj Advani ने इस खूबसूरत आर्टिस्ट से की शादी

जैस्मिन से मिले उनके माता-पिता

जैस्मिन के घर से बेघर होने पर उनके फैंस को बड़ा झटका लगने वाला है. बता दें फैमिली वीक में जैस्मिन भसीन से मिलने उनके माता-पिता मिलने आए. जिनसे मिलने के बाद जैस्मिन और अली के बीच तनाव देखने को मिला. जैस्मिन के माता-पिता उन्हें अकेले खेलने की सलाह देकर गए हैं. 

ये भी पढ़ें- काफी कम उम्र में इन सितारों ने खरीदा अपने सपनों का घर

शो में निभाई अपनी पूरी भूमिका

अगर शो में खेलने की बात करें तो अब तक जैस्मिन भसीन काफी अच्छा खेल रही हैं. वह शो में अपनी पूरी भूमिका निभाती दिख रही हैं. सलमान खान (Salman Khan) से भी जैस्मिन के काफी अच्छे रिश्ते हैं. बता दें कि सलमान उन्हें टीवी की कटरीना कैफ भी कह चुके हैं. सलमान खान (Salman Khan) संग जैस्मिन की मस्ती भी साफ दिखाई देती है. बता दें कि जैस्मिन और अली गोनी भी एक दूसरे को पसंद करते हैं.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़