Kangana Vs Sonam: ऐसा क्या हुआ कि कंगना ने सोनम कपूर को सुना दी खरी-खोटी

कंगना रनौत ने बॉलीवुड में रिया को चाहने वालों की ऐसी की तैसी कर रखी है. इस बीच सोशल मीडिया पर कंगना रनौत और अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर के बीच जुबानी जंग छिड़ गई..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 11, 2020, 03:26 PM IST
  • रिया से कंगना की तुलना!
  • सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा!
  • कंगना ने सोनम को लताड़ा
  • 'मेरी तुलना बिल्कुल मत करना'
Kangana Vs Sonam: ऐसा क्या हुआ कि कंगना ने सोनम कपूर को सुना दी खरी-खोटी

मुंबई: बॉलीवुड की क्वीन इस वक्त खबरों की दुनिया की भी क्वीन बनी हुई हैं. कंगना के दफ्तर और सपनों पर बुलडोज़र चला, जिसके बाद कंगना के फैन्स ने पूछा ये एहम सवाल कि बॉलीवुड की नायिका को किस बात की सज़ा मिली. आखिर क्यों कंगना को इतना कुछ झेलना पड़ा? लेकिन कंगना हैं कि डर और शिकन से मानो कोई वास्ता नहीं है.

सोनम और कंगना के बीच छिड़ी जुबानी जंग

सोशल मीडिया पर वो ना सिर्फ अपने विरोधियों पर निशाना साध रही हैं. वहीं अगर किसी की बात नहीं पसंद आ रही है, तो यहां भी कंगना का गुस्सा फूट रहा है और इस बार कंगना ने सोनम पर ज़ुबानी हमला किया है. सोनम ने कंगना और रिया चक्रवर्ती की तुलना की थी. जो कंगना को एक पल भी गवारा नहीं गुज़रा.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) यूं तो अपनी बेबाकी के लिए हमेशा से ही जानी गई हैं. कई लोग तो कह भी रहे हैं कि कंगना के साथ जो कुछ हो रहा है. वो उनकी बेबाकी का ही नतीजा है, लेकिन कंगना अगर चुप रह जाएं तो बात ही क्या है. और इस बार सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की बात, कंगना के दिल पर ऐसी चुभ गई है कि कंगना ने सोनम को सोशल  मीडिया पर अपने ट्वीट के ज़रिए ज़ोरदार फटकार ही लगा दी है.

कंगना ने कहा, 'मेरी तुलना बिल्कुल मत करना'

दरअसल, सोनम ने एक पोस्ट के ज़रिए इशारों इशारों में रिया और कंगना की तुलना की. जिसपर कंगना ने आ बबूला होकर कह दिया, "मेरी तुलना मत करना"

हुआ ये कि कंगना (Kangana Ranaut) के दफ्तर पर चले बुलडोज़र और रिया चक्रवर्ती, दोनों मामलों को एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा ने गलत बताया. जिसके बाद सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने उसे रीट्विट करते हुए अपनी राय रखी. सोनम कपूर ने महात्मा गांधी के कोट को दीया मिर्जा के ट्वीट के साथ रिट्वीट किया और लिखा, 'आंख के बदले आंख, पूरी दुनिया को अंधा बना देती है.'

..और फिर भड़क उठी बॉलीवुड क्वीन कंगना

लेकिन ऐसा लगता है सोनम की बात कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को पसंद नहीं आई है. कंगना ने सोनम पर निशाना साधा और कहा कि उनके संघर्षों की तुलना रिया चक्रवर्ती से नहीं की जानी चाहिए. कंगना ने ट्वीट किया, 'अचानक माफिया बिंबो ने मेरे घर के मुद्दे के ज़रिए रिया के लिए न्याय मांगना शुरू कर दिया है, मेरी लड़ाई लोगों के लिए है. वो मेरे संघर्षों की तुलना एक छोटी ड्रगी से न करें, जो एक कमजोर ह इसे तुरंत बंद करो.'

इसी के बाद से सोशल मीडिया पर इस पोस्ट के काफी चर्चे हैं. वैसे आपको बता दें कि सोनम कपूर (Sonam Kapoor) भी बॉलीवुड के roses are red गैंग का हिस्सा हैं. जो रिया चक्रवर्ती के लिए इंसाफ की मांग कर चुकी हैं. और उन तमाम बॉलीवुड सितारों की लिस्ट का हिस्सा है जो रिया के जेल जाने पर रिया के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर सोनम के पोस्ट को चौतरफा opposition मिल रहा है.

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र सरकार की बदले की राजनीति खुलेआम, अभिव्यक्ति की आजादी का हनन शर्मनाक

इसे भी पढ़ें: Bollywood के ड्रग्स सिंडिकेट पर दिल्ली में अहम बैठक, चमकते चेहरों से हटेगा मुखौटा

ट्रेंडिंग न्यूज़