फिल्म 'बच्चन पांडे' का पोस्टर हुआ आउट, कुछ इस अंदाज में दिखीं Kriti Sanon

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) की नई पोस्टर रिलीज की गई है. इस पोस्टर से एक्ट्रेस का फिल्म से जुड़ा लुक सामने आया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 22, 2021, 12:35 PM IST
  • कृति सेनन का फिल्म बच्चन पांडे से हुआ लुक आउट
  • अक्षय कुमार के अपोजिट आएंगी नजर
फिल्म 'बच्चन पांडे' का पोस्टर हुआ आउट, कुछ इस अंदाज में दिखीं Kriti Sanon

मुंबई: बॉलीवुड में फिल्म हीरोपंती से एंट्री करने वाली एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) के लिए यह साल बहुत बड़ा साबित होने वाला है. कृति के पास कई बड़ी फिल्म है जिसमें बच्चन पांडे, आदिपुरुष, मिमी और गणपत में नजर आने वाली हैं.

फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) से पहले अक्षय कुमार का लुक जारी किया गया था. एक बार फिर फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमें कृति अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ नजर आ रही हैं. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि कृति ने अपना शूट पूरा कर लिया है. फिल्म अभी भी जैसलमेर में शूट किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें-बिना मेकअप के भी Bigg Boss 14 में दिखीं Rubina Dilaik की खूबसूरती.

फिल्म को साजिद नाडियावाला (Sajid Nadiadwala) प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म को अगले साल रिपब्लिक डे के मौके पर यानी 26 जनवरी, 2022 को रिलीज किया जाएगा.

वर्क फ्रंट 
कृति सेनन (Kriti Sanon) की इस साल एक के बाद एक फिल्में रिलीज की जानी है. फिल्म मिमी महिला केंद्रित फिल्म है. जिसमें एक्ट्रेस सेरोगेट मां के किरदार में नजर आएंगी. कृति की यह पहली महिला केंद्रित फिल्म है. वहीं फिल्म आदिपुरुष में कृति सीता की भूमिका में नजर आ सकती हैं. उनके साथ इस मूवी में प्रभास और सैफ अली खान नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें-Bigg Boss 14: हार के जीतने वाले को Rahul Vaidya कहते हैं, जानिए क्यों?.

वहीं अपने डेब्यू को-स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ एक बार फिर कृति नजर आने वाली है. इस फिल्म में एक्ट्रेस जबरदस्त स्टंट करती दिखेंगी. कुछ समय पहले 2019 में आई हिट फिल्म लुका छुपी की सीक्वल की भी घोषणा की जा चुकी है. एक बार फिर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन धमाल मचाने को तैयार है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़