पूनम ने किया तीन हफ्ते की शादी को खत्म करने का फैसला

हालही में शादी करने एक्टर व मॉडल पूनम पांडे ने खूब सुर्खियां बटोरी थी लेकिन अब पूनम इस शादी को खत्म करने जा रही है. और इसकी वजह है उनके पति के द्वारा मारपीट किया जाना. कुछ दिनों पहले ही पूनम ने पुलिस में केस किया कि सैम बॉम्बे ने उनसे मारपीट की जिसके बाद पुलिस ने सैम को गिरफ्तार कर लिया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2020, 10:57 AM IST
    • सैम को मिल गई बेल
    • पूनम ने शादी को खत्म करने का किया फैसला
पूनम ने किया तीन हफ्ते की शादी को खत्म करने का फैसला

मुंबई: अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों व वीडियोज की वजह से चर्चाओं में रहने वाली मॉडल व एक्ट्रेस पूनम पांडे ने कुछ हफ्ते पहले ही शादी कर खूब सुर्खियां बटोरी थी. लेकिन पूनम एक बार फिर से खबरों में है और इसकी वजह है पूनम ने अपने पति सैं बॉम्बे पर मारपीट का केस कर दिया. जिसके बाद पुलिस मौके ने सैम को गिरफ्तार कर लिया था.

बता दें कि सैम को बेल मिल गई है. सैम और पूनम लंबे समय से रिश्ते में थे और करीब तीन हफ्ते पहले ही दोनों ने शादी की थी. लेकिन पूनम ने अब यह शादी खत्म करने का फैसला किया है.

Drugs Case: दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर से होगी NCB की पूछताछ, नोटिस जारी, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर.

एक इंटरव्यू में पूनम ने साफ किया कि अब वह इस शादी में नहीं रहेंगी बल्कि अकेले रहना पसंद करेंगी. पूनम पांडे ने अपने बयान में बताया कि किसी बात को लेकर सैम और उनके बीच में बहस हुई थी. जिसके बाद सैम ने उनका गला दबा दिया था जिससे कि पूनम को लगा कि अब वह मर जाएंगी. इसके साथ ही पूनम ने कहा कि उसने मेरे चेहरे पर मुक्का मारा, मेरे बाल पकड़ के खींचे और बेड के कोने पर धकेल दिया. किसी तरह से मैंने खुद को बचाया और होटल रूम के बाहर निकल गई. होटल स्टाफ ने पुलिस को बुलाया और सैम को गिरफ्तार कर लिया. 

पूनम ने अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा कि सैम पहले भी ऐसा करते थे पर उन्हें लगा कि शादी के बाद सब ठीक हो जाएगा पर ऐसा नहीं हुआ. और इस बार दुबारा से पूनम ने इस रिश्ते में नहीं लौटने का फैसला किया है. 

बता दें कि पूनम पति व प्रोड्यूसर सैम के साथ गोवा गई थी जहां हनीमून के साथ ही पूनम फिल्म की शूटिंग भी कर रही थीं. 

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में.

 
डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा...
 
नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़