Bigg Boss 14: खुद को Joker बताने वाली Rakhi बनीं 'एंटरटेनमेंट क्वीन'

बिग बॉस 14  (Bigg Boss 14)  भले ही खत्म हो चुका है लेकिन शो से जुड़े कुछ कंटेस्टेंट ने पूरे देश का दिल जीत लिया. इन प्रतिभागियों में से एक है राखी सावंत (Rakhi Sawant). राखी ने पूरे सीजन दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 22, 2021, 09:44 AM IST
  • राखी बनीं एंटरटेनमेंट क्वीन
  • राखी ने रचा इतिहास
Bigg Boss 14: खुद को Joker बताने वाली Rakhi बनीं 'एंटरटेनमेंट क्वीन'

मुंबई: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की रिजल्ट की घोषणा हो चुकी है. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) शो की विजेता बनीं तो वहीं राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) दूसरे स्थान पर रहें. इन दो कंटेस्टेंट को शुरुआत से ही शो के मजबूत दावेदार के रूप में देखा जा रहा था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

लेकिन शो के फाइनल में दो ऐसे भी चेहरे पहुंचे जिसे फाइनलिस्ट के तौर पर शायद ही किसी ने सोचा होगा. वो दो लोग हैं राखी सावंत और निक्की तंबोली. राखी ने बिग बॉस 14 में बीच सीजन बतौर चैलेंजर एंट्री ली, शो में पहुंचते ही राखी (Rakhi Sawant) ने बिग बॉस दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

राखी ने न सिर्फ दर्शकों को एंटरटेन किया बल्कि कई जगहों पर उन्हें रूलाया भी. राखी की अजीबोगरीब हरकतों को देख हर कोई हंसने को मजबूर हो जाता था. राखी कभी अभिनव शुक्ला के लिए अपने प्यार का इजहार करती तो कभी अपनी पूरी बॉडी पर अभिनव का नाम लिख लेती. 

ये भी पढ़ें-Rubina Dilaik बनीं शो की विजेता, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रेंड.

इतना ही नहीं राखी कभी जूली बनती तो कभी खुद पर भूत का साया बताकर घरवालों को डरा देती. राखी ने न सिर्फ दर्शकों का बल्कि घर के सभी प्रतिभागियों और बिग बॉस का भी खूब मनोरंजन किया. राहुल के साथ जहां राखी ने साढ़े तीन फेरे लिए तो बिग बॉस को मसाज दिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस के घर में राखी ने गाने गा कर भी लोगों को खूब गुदगुदाया. इस पूरे सफर के दौरान राखी ने लोगों को हंसाकर खुद को कई दफा जोकर बताया लेकिन आज राखी के फैंस उन्हें एक जोकर नहीं बल्कि एंटरटेनमेंट क्वीन बता रहे हैं.

ये भी पढ़ें-हार के जीतने वाले को Rahul Vaidya कहते हैं, जानिए क्यों?.

राखी की बातों और हरकतों पर शो के होस्ट सलमान खान भी खूब ठहाके लगाते नजर आएं. इसके अलावा शो में पहुंचने वाला हर गेस्ट का राखी ने खूब मनोरंजन किया.

राखी के सपोर्ट में लोग जमकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड चलाते नजर आए. हालांकि राखी ने शो के फिनाले में पहुंचकर खुद ही से 14 लाख रुपये लेकर घर छोड़कर निकल गईं. लेकिन राखी ने सीजन 14 से जितना लोगों का मनोरंजन किया उसे हर बिग बॉस प्रेमी याद रखेगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़