रिया चक्रवर्ती को NCB ने किया गिरफ्तार, पूछताछ में ड्रग्स लेने की बात कबूली!

रिया चक्रवर्ती को NCB ने गिरफ्तार कर लिया है. सूत्रों के मुताबिक रिया ने NCB की पूछताछ में ड्रग्स लेने की बात कबूली है. इससे पहले रिया ने ड्रग्स लेने की बात से इनकार किया था..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 8, 2020, 04:16 PM IST
    • ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को NCB ने किया गिरफ्तार
    • NCB की पूछताछ में रिया ने ड्रग्स लेने की बात मानी- सूत्र
    • रिया चक्रवर्ती ने माना कि वो ड्रग्स से भरी सिगरेट पीती थी- सूत्र
रिया चक्रवर्ती को NCB ने किया गिरफ्तार, पूछताछ में ड्रग्स लेने की बात कबूली!

मुंबई: रिया चक्रवर्ती को NCB ने गिरफ्तार कर लिया है. रिया चक्रवर्ती से नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने करीब 5 घंटे तक पूछताछ की. रिया चक्रवर्ती से आज लगातार तीसरे दिन पूछताछ की जा रही थी. तो वहीं खबर ये आई है कि रिया ने खुद के नशेड़ी होने की बात कबूल ली है.

ड्रग्स कनेक्शन में रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार

NDPC की धाराओं में गिरफ्तारी हुई. धारा 8C, 20B और 27A में गिरफ्तारी, धारा 28 और 29 भी लगाया गया. NCB सूत्रों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती को कोरोना टेस्ट और मेडिकल के लिए ले जाया जाएगा. रिपोर्ट आने के बाद ही उनकी NCB ऑफिस से ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिये कोर्ट में पेश किया जा सकता है.

ड्रग्स लेती है नशेड़ी रिया चक्रवर्ती

NCB सूत्रों के मुताबिक- सोमवार की पूछताछ में रिया ने ड्रग्स लेने की बात कबूली थी. रिया ने कहा कि वो सिर्फ सुशांत के साथ ही ड्रग्स लेती थी. NCB सूत्रों के मुताबिक करीब 25 बॉलीवुड कलाकारों की लिस्ट तैयार की गई है. रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती से अब तक हुई पूछताछ में इनके नाम सामने आए हैं.

परिवार के खिलाफ दर्ज FIR पर सवाल

NCB साढ़े 4 बजे रिया ड्रग्स पर जानकारी देगी. NCB दफ्तर में रिया को गिरफ़्तार करने की प्रक्रिया चल रही है. वहीं, सुशांत के पिता के वकील का रिया और मुंबई पुलिस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा- लगता है बांद्रा पुलिस स्टेशन रिया का दूसरा घर बन गया है. बांद्रा थाने में सुशांत के परिवार के खिलाफ दर्ज FIR पर भी सवाल उठाया.

सुशांत के पिता के वकील का रिया और मुंबई पुलिस पर निशाना साधते हुए ये भी कहा कि रिया को FIR की जगह CBI को बयान दर्ज कराना चाहिए था. बांद्रा थाने में सुशांत के परिवार के खिलाफ दर्ज FIR पर सवाल उठाया है.

FIR में लगाई गई धाराओं पर भी विकास सिंह ने सवाल उठाए और कहा कि मुंबई पुलिस ने रिया को खुश करने में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें: संजय राउत ने 'हरामखोर' का निकाला नया मतलब, कंगना को बताया 'नॉटी गर्ल'

इसे भी पढ़ें: BMC ने कंगना की ऑफिस पर चिपकाया निर्माण नियमों के उल्लंघन का नोटिस

ट्रेंडिंग न्यूज़