सुशांत की फिल्म 'चंदा मामा दूर के' की शूटिंग शुरू होने से पहले फैंस ने जताई नाराजगी

सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा (Dil Bechara) को देख कर फैंस काफी इमोशनल हुए थे. खबर है कि अब सुशांत की 'चंदा मामा दूर के' (Chanda Mama Dur Ke) की शूटिंग दोबारा शुरू होगी.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 9, 2021, 06:24 PM IST
  • सुशांत की फिल्म 'चंदा मामा दूर के' की होगी शूटिंग शुरू
  • फैंस ने फिल्म दोबारा शुरू होने पर जाहिर की नाराजगी
सुशांत की फिल्म 'चंदा मामा दूर के' की शूटिंग शुरू होने से पहले फैंस ने जताई नाराजगी

मुंबई: अब फिल्ममेकर संजय पूरन सिंह चौहान (Sanjay Puran Singh Chauhan) ने कहा है कि वो सुशांत की फिल्म 'चंदा मामा दूर के' की शूटिंग दोबारा शुरू करेंगे. हालांकि फर्क बस इतना होगा कि अब इस फिल्म में हम सुशांत की जगह किसी और किरदार को देखेंगे. फिल्ममेकर संजय ने यह भी कहा कि किसी और को सुशांत की जगह कल्पना करना उनके और सुशांत के फैंस के लिए काफी मुश्किल होगा.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 14 से जैस्मिन भसीन हुई OUT! विदाई के दौरान सलमान की आंखों में आंसू

अंतरिक्ष यात्री की भूमिका निभाने वाले थे सुशांत 

सुशांत की फिल्म 'चंदा मामा दूर के' में सुशांत एक अंतरिक्ष यात्री की भूमिका निभाने वाले थे. फिल्म की तैयारी के लिए सुशांत NASA भी गए थे. लेकिन करोड़ों का बजट आने की वजह से मेकर्स ने उस समय शूटिंग के लिए मना कर दिया था. अब फिल्ममेकर संजय ने कहा है कि वह इस फिल्म पर दोबारा से काम करेंगे. ये फिल्म एक्टर सुशांत के लिए एक श्रद्धांजलि होगी.

ये भी पढ़ें- Salman Khan की फिल्म 'अंतिम' में इस एक्टर की होगी धमाकेदार एंट्री

सुशांत के लिए एक ड्रीम प्रोजेक्ट जैसी थी ये फिल्म

फिल्ममेकर संजय पूरन सिंह चौहान (Sanjay Puran Singh Chauhan) ने बताया कि यह फिल्म सुशांत के लिए एक ड्रीम प्रोजेक्ट जैसी थी. एक इंटरव्यू  के दौरान उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने एस्ट्रोनॉमी के साथ अपने एक्टिंग को दिखाना चाहा था. संजय ने कहा कि किसी और को सुशांत की जगह सोचना भी मेरे लिए मुश्किल होगा. फिल्ममेकर ने माना कि सुशांत की जगह किसी और को कास्ट करना उनके लिए आसान नहीं है.

ये भी पढ़ें- 'रोडीज' फेम राजीव ने रिया चक्रवर्ती को बताया My Girl, पोस्ट डिलीट कर दी सफाई

दोबारा शूटिंग शुरू करने पर फैंस ने किया विरोध 

इस खबर के आते ही सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस ने नाराजगी जताई है. सुशांत की फैमिली फ्रेंड स्मिता पारिख ने ट्वीट करते हुए मेकर्स से गुजारिश की है कि बिना सुशांत के वह इस फिल्म को न बनाए.स्मिता ने एक अन्य ट्वीट में यह भी कहा है कि सुशांत की तरह मेहनत और जुनून से कोई इस किरदार को निभा भी नहीं सकता है. सुशांत के और फैन्स ने भी इस बात पर नाराजगी जताते हुए मेकर्स पर आरोप लगाया है कि वे फिल्म के जरिए सुशांत के नाम का इस्तेमाल कर फायदा कमाना चाहते हैं और इसलिए इस फिल्म को बंद ही कर देना चाहिए. 

ये भी पढ़ें- अली और जैस्मिन का रिश्ता कबूल है, कबूल है, कबूल!

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़