पंजाब में तीन सिख बीजेपी नेताओं को मिले धमकी भरे खत, बताया 'गद्दार'

लेटर में कहा गया है कि बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव सिरसा RSS की भाषा बोल रहे हैं और उन्हें सबक सिखाया जाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 9, 2024, 11:06 PM IST
  • तीनों नेताओं को मिली धमकी.
  • एक ही जगह से आए तीनों खत.
पंजाब में तीन सिख बीजेपी नेताओं को मिले धमकी भरे खत, बताया 'गद्दार'

चंडीगढ़. पंजाब में तीन सिख बीजेपी नेताओं को धमकी भरा खत मिला है. बीजेपी नेताओं को चंडीगढ़ स्थित पार्टी के पंजाब कार्यालय में कथित तौर पर धमकी भरे पत्र मिले हैं. यह जानकारी इन तीनों में एक नेता ने दी है. जानकारी के मुताबिक धमकी भरे खत बीजेपी नेता- परमिंदर सिंह बराड़, मनजिंदर सिंह सिरसा और तजिंदर सिंह सरन को संबोधित थे.

केवल सरन का लेटर खोला गया
तीनों लेटर नहीं खोले गए हैं. केवल सरन को भेजा गया लेटर खोला गया क्योंकि दो अन्य पत्र भी एक ही स्रोत से आए लग रहे थे. सरन ने कहा कि उन्हें संबोधित लेटर पंजीकृत डाक के माध्यम से भेजा गया था और एक जुलाई को पार्टी कार्यालय में प्राप्त हुआ. सरन ने कहा कि लेटर में पाउडर का एक पैकेट भी था और उन्हें संदेह है कि यह ‘खतरनाक’ हो सकता है.

पुलिस को सौंपे गए लेटर
बराड़ और सिरसा के नाम से आए लेटर्स को नहीं खोला गया. सरन ने कहा कि उन्होंने चंडीगढ़ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और आगे की कार्रवाई के लिए तीनों लेटर सौंप दिए गए हैं. इस मामले में पंजाब पुलिस ने कहा कि वे जांच कर रहे हैं. पंजाबी में लिखे लेटर्स में तीनों नेताओं को 'गद्दार’ कहा गया है. बराड़ और सरन पर सिख धर्म में ‘हस्तक्षेप’ करने और RSS-बीजेपी के इशारे पर लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया गया है.

लेटर में धमकी
लेटर में कहा गया है कि बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव सिरसा RSS की भाषा बोल रहे हैं और उन्हें सबक सिखाया जाएगा. लेटर में ‘कनाडा और पाकिस्तान में कई भाइयों की हत्या’ का बदला लेने की भी धमकी दी गई है. इसमें पिछले साल कनाडा में मारे गये खालिस्तान समर्थक हरदीप सिंह निज्जर, लंदन में भारतीय उच्चायोग पर हमले में शामिल और पिछले साल मारे गए खालिस्तान समर्थक अवतार सिंह और पिछले साल पाकिस्तान में मारे गये आतंकवादी परमजीत सिंह पंजवार के नामों का जिक्र किया गया है.

ये भी पढ़ेंः भोले बाबा ही नहीं 20 ढोंगी नपेंगे,13 अखाड़े बोले- करेंगे ब्लैक लिस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़