सर्वदलीय बैठक में बनी सहमति! क्योंकि 'ये आलोचना करने का वक्त नहीं है'

कोरोना के खिलाफ जंग की तैयारी को लेकर सर्वदलीय बैठक में सभी सियासी दलों के बीच एक साथ मिलकर काम करने को लेकर सहमति बनी. वहीं 450 रुपये में कोरोना के टेस्ट कराने की तैयारी शुरू हो गई, अब कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट 15 मिनट में आएगी..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 15, 2020, 02:51 PM IST
    • कोरोना को हराना है, सियासत भूल जाना है!
    • अमित शाह ने बुलाई थी सर्वदलीय बैठक
    • बैठक में मुद्दों को लेकर बनी आपसी सहमति
सर्वदलीय बैठक में बनी सहमति! क्योंकि 'ये आलोचना करने का वक्त नहीं है'

नई दिल्ली: दिल्ली में बढ़ते संक्रमण के मामलों पर बैठकों का दौर जारी है. दिल्ली में कोरोना संकट पर गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक खत्म. इस बैठक में बीजेपी, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और BSP के नेता शामिल हुए. 

सर्वदलीय बैठक में मुद्दों पर बनी सहमति

कोरोना पर सर्वदलीय बैठक में सभी राजनीतिक दलों के मिलकर काम करने पर सहमति बनीं. 450 रूपये में कोरोना के टेस्ट कराने की तैयारी शुरू हो गई है. इतना ही नहीं अब कोरोना संक्रमण के जांच की रिपोर्ट 15 मिनट में आएगी.

'ये आलोचना करने का वक्त नहीं है'

आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने इस बैछक के बाद कहा कि "ये आलोचना करने का वक्त नहीं है. सभी को साथ मिलकर कोरोना के खिलाफ काम करना है." साथ ही आम आदमी पार्टी ने कहा है कि पीएम मोदी ने दिल्ली को हर मुमकिन मदद देने का भरोसा दिलाया है.

दिल्ली को 15 दिन में मिलेंगे 500 और रेलवे कोच

वहीं दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने बैठक का कामयाब बताया. उन्होंने कहा कि "दिल्ली के कंटेनमेंट ज़ोन में घर-घर जाकर मेपिंग की जाएगी. साथ ही 500 और रेलवे कोच को 15 दिन के भीतर उपलब्ध करा दिया जाएगा. 37 हजार बैड्स की व्यवस्था की जा रही है."

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बुलाई थी सर्वदलीय बैठक

दिल्ली में कोरोना के बढ़ते संक्रमण पर गृह मंत्री अमित शाह के साथ सर्वदलीय बैठक में भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के नेता शामिल हुए. दिल्ली को कोरोना से बचाने के लिए आम सहमति बन गई है.

इससे पहले रविवार को अमित शाह की दिल्ली के उपराज्यपाल और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ बैठक हुई थी. जिसके बाद कई बड़े फैसले लिए गए.

इसे भी पढ़ें: कोरोना के खिलाफ मोदी-शाह का 'एक्शन प्लान': 96 घंटों में 38 बैठकों से 'संपूर्ण समाधान'!

दिल्ली में कोरोना के कहर को रोकने के लिए अब मोदी सरकार एक्शन में है. गृह मंत्री अमित शाह ताबड़तोड़ बैठक कर रहे हैं और देश की राजधानी को कोरोना के चक्रव्यूह से निकालने के लिए बड़े फैसले लिए जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: भारतीय कर्मचारी लापता या PAK की बदले वाली साजिश? 'पापिस्तान' से 3 तीखे सवाल

इसे भी पढ़ें: ICMR का बड़ा खुलासा, फ्लू और सांस के रोगियों को कोरोना संक्रमण का ज्यादा खतरा

ट्रेंडिंग न्यूज़