UP: माता-पिता से मिलने की जिद की तो पति ने काट दिया गला, दो साल पहले हुई थी शादी

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में पति ने पत्नी की निर्ममता से हत्या कर दी. आरोप है कि उसे पत्नी का माता-पिता से मिलने जाना पसंद नहीं आया इसलिए उसने वारदात की.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 22, 2021, 11:21 AM IST
  • सहारनपुर के तेलीपुरा का मामला
  • पुलिस कर रही आरोपी की तलाश
UP: माता-पिता से मिलने की जिद की तो पति ने काट दिया गला, दो साल पहले हुई थी शादी

सहारनपुरः उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में पति को पत्नी का अपने माता-पिता के घर जाने की जिद करना इतना नागवार गुजरा कि उसने अपनी पत्नी का गला काट दिया. मामला सहारनपुर के तेलीपुरा इलाके में है. आरोप है कि महिला अपने माता-पिता के घर जाने की जिद कर रही थी. इस पर गुस्साये पति ने आपा खो दिया और निर्ममता से अपनी पत्नी की हत्या कर दी.

वारदात को अंजाम देकर आरोपी हुआ फरार
आरोपी पति कलीम अली की उम्र 24 साल है और उसकी दो साल पहले शमा से शादी हुई थी. वारदात को अंजाम देकर वह मौके से फरार हो गया. पड़ोसियों ने शोर की आवाज सुनी तो वे मौके पर गए और घटना के बारे में पता चला. इसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी.

पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी
सहारनपुर के पुलिस अधीक्षक (शहर) राजेश कुमार ने कहा, 'कलीम अली के पड़ोसियों ने हमें सूचित किया कि उन्होंने मंगलवार को घर के अंदर महिला के चिल्लाने की आवाज सुनी. जैसे ही उन्होंने दरवाजा खटखटाया, उन्हें कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली. कलीम के वहां से निकलने के बाद उन्होंने हमें फोन किया.'

'बार-बार माता-पिता के घर जाने से आ चुका हूं तंग'
चश्मदीदों के अनुसार, आरोपी कलीम यह कहकर घर से निकला कि वह शमा के अपने माता-पिता के घर बार-बार आने से तंग आ चुका है. सलीम ने अपना घर छोड़ते हुए कहा, 'अब रहे ये माइके में ही (अब अपने माता-पिता के घर पर रहो).'

पुलिस बोली- हत्या का केस दर्ज किया
एसपी ने कहा है कि कलीम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. हम उसकी तलाश कर रहे हैं. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच जा रही है. बहुत जल्द ठोस नतीजे पर पहुंचकर दोषी को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी.

यह भी पढ़िएः PM Kisan Yojana की 10वीं किस्त को लेकर बड़ा अपडेट, 3 दिन बाद आएंगे 2 हजार रुपये?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़