केजरीवाल के बाद अब आतिशी के घर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम, विधायकों की खरीद-फरोख्त के मांग रही सबूत

हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए आरोप लगाया था कि उनकी पार्टी के सात विधायकों से संपर्क किया गया है और उन्हें दलबदल करने के एवज में 25 करोड़ रुपये की पेशकश की गई है. अरविंद केजरीवाल के इस दावे के बाद दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच हरकत में आ गई है. मामले की जांच के सिलसिले में दिल्ली पुलिस ने पहले अरविंद केजरीवाल को नोटिस सर्व किया और अब क्राइम ब्रांच की टीम दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी के घर पहुंची है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Feb 4, 2024, 11:21 AM IST
  • आतिशी के घर पहुंची दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच
  • अरविंद केजरीवाल ने पार्टी तोड़ने के लगाए थे आरोप
केजरीवाल के बाद अब आतिशी के घर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम, विधायकों की खरीद-फरोख्त के मांग रही सबूत

नई दिल्लीः हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए आरोप लगाया था कि उनकी पार्टी के सात विधायकों से संपर्क किया गया है और उन्हें दलबदल करने के एवज में 25 करोड़ रुपये की पेशकश की गई है. अरविंद केजरीवाल के इस दावे के बाद दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच हरकत में आ गई है. मामले की जांच के सिलसिले में दिल्ली पुलिस ने पहले अरविंद केजरीवाल को नोटिस सर्व किया और अब क्राइम ब्रांच की टीम दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी के घर पहुंची है. 

आतिशी के घर पहुंची दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच
हालांकि, इस दौरान आतिशी अपने घर पर नहीं मिलीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो इससे पहले भी दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम मंत्री आतिशी के घर पहुंची थी, लेकिन इस दौरान भी वे घर पर नहीं थीं. आतिशी तब चंडीगढ़ में थीं. आतिशी से पहले अरविंद केजरीवाल को सर्व किए गए नोटिस में पुलिस ने तीन सवाल पूछे हैं. पहला जो आरोप उन्होंने लगाए हैं उसका सबूत दीजिए, दूसरा उन सातों विधायकों के नाम बताइए और तीसरा जो आपके पास सबूत है वो दीजिए, ताकि जांच की प्रक्रिया को आगे बढ़ाया जा सके. 

अरविंद केजरीवाल ने पार्टी तोड़ने के लगाए थे आरोप
बता दें कि अभी से कुछ ही दिनों पहले अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाए थे कि उनकी पार्टी तोड़ने की कोशिश की जा रही है. उनके सात विधायकों को पास दलबदल करने के पर 25 करोड़ रुपये का ऑफर आया था. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा था कि शराब घोटाले में उन्हें गिरफ्तार करने और दिल्ली में उनकी सरकार को गिराने की साजिश चल रही है. अरविंद केजरीवाल के इन आरोपों के बाद दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच सक्रिय हो गई है और उनसे आगे की कार्यवाई के लिए सबूत मांगे जा रहे हैं. 

दिल्ली की जनता को AAP  से है बेइंतहा मोहब्बत
यह आरोप लगाते हुए अरविंद केजरीवाल ने लिखा था कि हमारे सभी एमएलए मजबूती से साथ हैं. इस बार भी ये लोग अपने नापाक इरादों में फेल होंगे. इन्हें पता है कि दिल्ली की जनता के लिए हमारी सरकार ने कितने काम किए हैं. दिल्ली की जनता AAP  बेइंतहा मोहब्बत करती है. ये जानते हैं कि चुनावों में हराना इनके बस की बात नहीं है. तो एक फर्जी शराब घोटाले के बहाने गिरफ्तार कर सरकार गिराना चाहते हैं. 

ये भी पढ़ेंः महाराष्ट्र में उठी छगन भुजबल की बर्खास्तगी की बात, मंत्री ने कहा- 'दो महीने पहले दे दिया इस्तीफा, CM के कहने पर साधी थी चुप्पी'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़