धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम का शादी में कट्टा तानने का वीडियो आया सामने, धमकाने और अभद्रता करने का भी है आरोप

बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम गर्ग का एक वीडियो सामने आया है. दलित युवक की बारात लेकर पहुंचे बाराती ने गंभीर आरोप लगाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम पर महिलाओं से अभद्रता और गाली गलौज करने का भी आरोप है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 20, 2023, 10:10 AM IST
  • शराब के नशे में कट्टा लहराने का आरोप
  • एक शख्स को पीटने की कोशिश का आरोप
धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम का शादी में कट्टा तानने का वीडियो आया सामने, धमकाने और अभद्रता करने का भी है आरोप

नई दिल्लीः बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम गर्ग का एक वीडियो सामने आया है. दलित युवक की बारात लेकर पहुंचे बाराती ने गंभीर आरोप लगाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम पर महिलाओं से अभद्रता और गाली गलौज करने का भी आरोप है. 

शराब के नशे में कट्टा लहराने का आरोप
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मध्य प्रदेश के छतरपुर के ग्राम गढ़ा में कल्लू अहिरवार की बेटी सीता के घर बारात में शालिग्राम गर्ग ने अभद्रता की. साथ ही शराब के नशे में कट्टा लहराया और अभद्रता की. एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि यह धीरेंद्र शास्त्री के भाई का है. 

 

एक शख्स को पीटने की कोशिश का आरोप
इस वीडियो में एक युवक, जिसे शालिग्राम गर्ग बताया जा रहा है, वह सिगरेट लगाए हाथ में कट्टा लेकर लोगों को धमकी दे रहा है. एक शख्स को पीटने की भी कोशिश कर रहा है.  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोप है कि युवक ने कट्टा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी. हवाई फायरिंग और शादी रोकने का भी प्रयास किया. इसके चलते बाराती डर गए.

युवक की पहचान की जा रही है
यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कहा कि युवक की पहचान की जा रही है. इसके बाद कार्रवाई की जाएगी. वहीं, दावा किया जा रहा है कि दुल्हन पक्ष के लोग सामने आने से बच रहे हैं. साथ ही पुलिस में शिकायत भी नहीं कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस मामले में अभी तक बागेश्वर धाम की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. शालिग्राम गर्ग अक्सर धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रमों में नजर आते हैं. 

यह भी पढ़िएः सपा कार्यालय से क्यों हट गए रामचरितमानस और शूद्र वाले पोस्टर? जानें क्या है अखिलेश यादव का प्लान

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़