Shimla Hospital Fire Video: शिमला के इंदिरा गांधी अस्पताल में भीषण आग, मरीजों में भगदड़

Shimla Hospital Fire Video: शिमला के इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भीषण आग लग गई है. आग के चलते मरीजों और तीमारदारों में भगदड़ मच गई है. आग को बुझाने का प्रयास किया जा रहा है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने अस्पताल में लगी आग का वीडियो शेयर किया है, जिसमें दमकलकर्मी आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 27, 2023, 11:03 AM IST
  • शिमला के एक अस्पताल में लगी आग
  • दमकलकर्मी कर रहे बुझाने का प्रयास
Shimla Hospital Fire Video: शिमला के इंदिरा गांधी अस्पताल में भीषण आग, मरीजों में भगदड़

नई दिल्लीः Shimla Hospital Fire Video: शिमला के इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भीषण आग लग गई है. आग के चलते मरीजों और तीमारदारों में भगदड़ मच गई है. आग को बुझाने का प्रयास किया जा रहा है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने अस्पताल में लगी आग का वीडियो शेयर किया है, जिसमें दमकलकर्मी आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं. 

 

न्यू ओपीडी में आग लगने की बात आ रही सामने
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आग न्यू ओपीडी में लगी है. अभी किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है. फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर मौजूद है. आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है. आग नए ओपीडी ब्लॉक के अटारी में लगी है. 

गैस सिलेंडर में आग लगने का किया जा रहा दावा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिमला के इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल के न्यू ओपीडी ब्लॉक के टॉप फ्लोर में डॉक्टरों के लिए बनी कैंटीन में आग लगने की बात कही जा रही है. कहा जा रहा है कि सिलेंडर में आग लगने के बाद इसने विकराल रूप धारण किया. आग के चलते मौके पर अफरा-तफरी मच गई है.

आग बुझाने का किया जा रहा है प्रयास
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आग के चलते मरीजों और तीमारदारों में भगदड़ मच गई. अस्पताल के कर्मचारी भी आग बुझाने में लगे हुए हैं. वहीं, फायर ब्रिगेड की टीम भी आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है.

याद रहे कि पुराने भवन में से इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल जाने वाली सड़क टूटी है, ऐसे में यहां पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को पहुंचने में दिक्कत का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़िएः कौन हैं प्रतीक माथुर, जिन्होंने संयुक्त राष्ट्र में चीन और पाक को दिखाया आईना

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़