पीएम मोदी के इंदौर आगमन से पहले सूखी घास पर छिड़का गया हरा रंग, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

इंदौर में प्रवासी भारतीय दिवस सम्मेलन के आयोजन के बीच एक चौराहे पर सूखी घास पर स्प्रे मशीन से कथित रूप से हरा रंग छिड़कने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के जरिये कांग्रेस के कई नेताओं ने सत्तारूढ़ भाजपा पर निशाना साधा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 9, 2023, 11:38 AM IST
  • कांग्रेस ने वीडियो को लेकर भाजपा पर साधा निशाना
  • भाजपा ने कांग्रेस पर ऐसे किया पलटवार
पीएम मोदी के इंदौर आगमन से पहले सूखी घास पर छिड़का गया हरा रंग, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

नई दिल्ली: इंदौर में प्रवासी भारतीय दिवस सम्मेलन के आयोजन के बीच एक चौराहे पर सूखी घास पर स्प्रे मशीन से कथित रूप से हरा रंग छिड़कने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के जरिये कांग्रेस के कई नेताओं ने सत्तारूढ़ भाजपा पर निशाना साधा है. 

कांग्रेस ने वीडियो को लेकर भाजपा पर साधा निशाना

भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने रविवार को इस वीडियो को ट्विटर पर साझा करते हुए कहा,‘‘अकल्पनीय, अविश्वसनीय तस्वीरें.. प्रधानमंत्री के इंदौर दौरे के पहले इंदौर को हरा-भरा बनाने के लिए भाजपा सरकार ने घास को ही हरे रंग से रंग दिया. वाह शिवराज वाह!!’’ 

दरअसल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज यानी सोमवार को यहां 17वें प्रवासी भारतीय दिवस सम्मेलन का उद्घाटन करने वाले हैं. संबंधित वीडियो के बारे में इंदौर नगर निगम के अधिकारियों की प्रतिक्रिया कई प्रयासों के बावजूद नहीं मिल सकी है.

भाजपा ने कांग्रेस पर ऐसे किया पलटवार

इसबीच भाजपा की प्रदेश इकाई के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा,‘‘प्रवासी भारतीय दिवस सम्मेलन की मेजबानी का बड़ा मौका हासिल करने वाले इंदौर को बेहद कम समय में सजाया-संवारा गया है और इससे कांग्रेस के पेट में दर्द हो रहा है.’’ सलूजा ने दावा किया कि जब भी देश में कोई अच्छा काम होता है, कांग्रेस खुश नहीं होती है. 

(इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़िए: 'राहुल गांधी को मैंने मार दिया है', मीडिया के सामने दिया बड़ा बयान, हिंदू धर्म का दिया हवाला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़