एक ही परिवार के छह सदस्यों की शार्ट सर्किट से दर्दनाक मौत

गाजियाबाद में शॉर्ट सर्किट की वजह से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई. यह घटना फ्रिज में हुई शॉर्ट सर्किट के चलते पूरे कमरे में लगी आग के कारण हुई.

 एक ही परिवार के छह सदस्यों की शार्ट सर्किट से दर्दनाक मौत

गाजियाबाद: लोनी बॉर्डर के बेहटा इलाके के हाजीपुर मौलाना आजाद कॉलोना में शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी आग में 6 लोगों की जान चली गई. जिसमें घर के 5 बच्चे शामिल हैं. 

थल सेना का कमाल जिसे याद कर डर जाएगा पाकिस्तान, लिंक पर क्लिक कर जाने क्या है पूरी खबर.

कैसे लगी आग?

जानकारी के अनुसार कमरे में रखे फ्रिज में अचानक से शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. जबतक घर के लोग कुछ समझ पाते तब तक आग पूरे कमरे में फैल गई. उस समय बच्चे घर में सो रहे थे. हादसे में घर में सो रहे 5 बच्चों समेत 6 लोगों की मौत हो गई. मौत आग से हुई या फिर दम घुटने से अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. गौरतलब है कि दिल्ली एनसीआर में शॉर्ट सर्किट की वजह से कई ऐसी घटनाएं हुईं जिसमें लोगों को जान गंवानी पड़ी. 

कोहरे की कहर से नहीं बच पाया एक परिवार, एक ही बार मेें खोया 6 सदस्यों की जान लिंक पर क्लिक कर जानें पूरी खबर.

पहले भी हो चुकी है इस तरह की घटनाएं

इससे पहले भी इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी है जिसमें दिल्ली की अनाज मंडी में लगी आग थी. इस हादसे में 43 लोगों की जान चली गई थी, वह घटना भी शॉर्ट सर्किट की ही वजह से हुई थी. इसके अलावा दिल्ली के शालीमार बाग में भी एक मकान में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई थी जिसमें तीन महिलाओं की मौत हो गई थी.