UP: लखीमपुर, बदायूं के बाद अब लखनऊ में रेप का मामला आया सामने, पीड़िता की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के लखनऊ के गुडंबा थाना क्षेत्र के एक मकान में किराएदार के तौर पर रह रहे एक शख्स ने आठ साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया. 24 वर्षीय विनोद के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2022, 10:47 AM IST
  • परिवार ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
UP: लखीमपुर, बदायूं के बाद अब लखनऊ में रेप का मामला आया सामने, पीड़िता की हालत गंभीर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखनऊ के गुडंबा थाना क्षेत्र के एक मकान में किराएदार के तौर पर रह रहे एक शख्स ने आठ साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया. 24 वर्षीय विनोद के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

परिवार ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

गुडंबा पुलिस ने मामले पर एक वीडियो बयान जारी करते हुए कहा, "दुष्कर्म के दो दिन बाद बच्चे ने अपने निजी अंगों में दर्द की शिकायत की. माता-पिता उसे एक डॉक्टर के पास ले गए, जहां डॉक्टर ने माता-पिता को बताया गया कि बच्चे के साथ दुष्कर्म किया गया है. परिवार द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी."

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

प्रदेश में बढ़ी रेप की घटनाएं

इससे पहले प्रदेश के लखीमपुर और बदायूं में भी बलात्कार की घटनाएं दर्ज की गईं. लखीमपुर में दो दलित नाबालिग लड़कियों के साथ बलात्कार के बाद उनकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई. इस मामले में अबतक 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. 

वहीं बदायूं में भी एक दलित नाबालिग लड़की की रेप के बाद मुंह में मिट्टी डालकर हत्या कर दी गई. इस मामले में अभी तक एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. 

यह भी पढ़िए: वक्फ कानून के खिलाफ याचिका पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी, कहा- 'दुख हुआ कि इसे धर्म के नाम पर रखा गया है'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़