क्या सचमुच बिहार की पूर्व CM राबड़ी देवी ने बहू ऐश्वर्या को झोंटा(बाल) खींचकर मारा?

बिहार के सबसे शक्तिशाली सियासी लालू परिवार के बारे में ऐसी खबरें आ रही हैं, जिसे सुनकर समझ में नहीं आ रहा है कि हंसे या रोएं. खबर आ रही है कि बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय को उनकी सास यानी बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बाल खींचकर मारा और घर से निकाल दिया. 

क्या सचमुच बिहार की पूर्व CM राबड़ी देवी ने बहू ऐश्वर्या को झोंटा(बाल) खींचकर मारा?
लालू परिवार में बवाल

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव के बेटे तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय ने महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. इस में ऐश्वर्या ने अपनी सास और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और ननद मीसा भारती के खिलाफ आरोप लगाए हैं. 

झोंटा पकड़कर मारने के आरोप
ऐश्वर्या राय ने शिकायत दर्ज कराई है कि पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने अपने पटना के 10 सर्कुलर रोड स्थित से उन्हें धक्के देकर बाहर निकाल दिया. यही नहीं इससे पहले राबड़ी देवी और मीसा भारती ने कथित रुप से ऐश्वर्या के बाल खींचते हुए उनकी पिटाई भी की. जिसमें वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों ने भी उनका साथ दिया. 

ऐश्वर्या का आरोप है कि उन्होंने मोबाइल फोन भी उनसे छीन लिया. जिसमें उन्होंने अपने से हुए दुर्व्यवहार की तस्वीरें रिकॉर्ड की थीं. 

ये भी पढ़ें- जेल में बंद लालू यादव की तबीयत खराब

ये थी झगड़े की वजह
दरअसल लालू परिवार में झगड़ा इसलिए चल रहा है क्योंकि ऐश्वर्या राय का अपने पति तेज प्रताप से तलाक को लेकर मुकदमा चल रहा है. 

इसको लेकर पटना के बीएन कॉलेज में ऐश्वर्या के माता पिता को लेकर आपत्तिजनक पोस्टरबाजी की गई. ऐश्वर्या जब इस बात को लेकर राबड़ी देवी से सवाल करने गईं तो उन्होंने ऐश्वर्या से मारपीट कर दी. इसके बाद सुरक्षाकर्मियों की मदद से उनका सामान उठवाकर घर से बाहर रखवा दिया और उन्हें घर से निकाल दिया गया. 

ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने जताई नाराजगी

अपनी बेटी की ससुराल में पिटाई से उनके पिता चंद्रिका राय बेहद नाराज हैं. उन्होंने अपने दामाद तेज प्रताप को पागल लड़का करार दिया है. 

उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पर आरोप लगाया कि वो उन्हें एक्सपोज करेंगे. जो घर की महिला को सुरक्षा नहीं दे सकती है, वह बाहर की महिलाओं को क्या सुरक्षा देंगी. 

ऐश्वर्या की मां पूर्णिमा राय का आरोप है कि उनकी बेटी ऐश्वर्या को घर में खाना तक नहीं दिया जाता था. उन्हें वह अपने घर से खाना उसे भेजती थीं. 

ये भी पढ़ें- तेजस्वी से नहीं संभल रहा है राष्ट्रीय जनता दल

पहले भी हो चुका है ऐश्वर्या से दुर्व्यवहार
ऐश्वर्या ने बताया है कि उन्हें राबड़ी देवी के घर में खाना नहीं दिया जाता था. उनके लिए खाना पिता के घर से आता था. 

ऐश्वर्या को इसके पहले सितंबर के महीने में बारिश में घर से निकाल दिया गया था. लेकिन बाद में प्रशासन और अदालत के हस्तक्षेप से वह बड़ी मुश्किल से लौट आईं. 

ये भी पढे़ं- क्या भाजपा के नजदीक आ रहा है लालू परिवार