फिर चर्चा में आईं प्रज्ञा ठाकुर, स्पाइसजेट स्टाफ के व्यवहार से नाराज

शनिवार शाम सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर दिल्ली से भोपाल आ रही थीं लेकिन इस दौरान सीट को लेकर क्रू मेंबर से विवाद हो गया. प्रज्ञा सिंह ठाकुर का आरोप है कि जो सीट उन्हें दी गई थी, विमान में दाखिल होने के बाद उसे बदल दिया गया.

फिर चर्चा में आईं प्रज्ञा ठाकुर, स्पाइसजेट स्टाफ के व्यवहार से नाराज

भोपाल: भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार कारण फ्लाइट में उन्हें मनपसंद सीट का न मिलना है. जिस सीट पर साध्वी बैठना चाहती थीं, उस पर बैठा यात्री अपनी सीट बदलने तैयार नहीं हुआ. साध्वी ने इसकी शिकायत फ्लाइट भोपाल पहुंचने पर डायरेक्टर से की.

स्टाफ के लोगों की उपेक्षा

साध्वी प्रज्ञा दिल्ली से भोपाल आ रहीं थीं. फ्लाइट से उतरने के बाद साध्वी ने आरोप लगाया कि फ्लाइट का स्टाफ सही व्यवहार नहीं करता है. उन्होंने जो सीट बुक करवाई उस पर उन्हें बैठने नहीं दिया गया, जिसके बाद उन्होंने एयरपोर्ट डायरेक्टर को बुलाकर इस बात की शिकायत की. उन्होंने कहा कि जागरूक नागरिक और नेता होने के नाते गलत होने पर पूरे मामले की शिकायत की.

कुछ देर धरने पर भी बैठीं सांसद

आपको बता दें कि सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने जांच के आश्वासन के बाद अपना धरना खत्म किया. साध्वी ने कहा कि नियम विरुद्ध कार्य होने पर जागरूक नागरिक का कर्तव्य है कि वो उसके खिलाफ आवाज़ उठाए, उन्होंने वही किया. साध्वी स्पाइस जेट की फ्लाइट से भोपाल आ रही थीं जिस दौरान ये वाकया हुआ.

नियम पुस्तिका भी मांगी

प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने स्पाइसजेट के स्टाफ यात्रियों पर खराब व्यवहार करने का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि सीट पर विवाद के बाद जब उन्होंने स्टाफ से नियम पुस्तिका मांगी तो उन्होंने देने से इनकार कर दिया. जिसके बाद मैंने इसकी लिखित शिकायत एयरपोर्ट डायरेक्टर से की. शिकायत मिलने के बाद एयरपोर्ट डायरेक्टर ने बीजेपी सांसद को मामले की जांच का आश्वासन दिया है. बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने हाल ही में भोपाल के कमला नगर थाने में एफआईआर दर्ज ना होने पर पुलिस अधिकारियों के सामने धरना दिया था.

देखें- हिंसा करने वाले ये लोग प्रदर्शनकारी नहीं, उपद्रवी हैं