वेस्टइंडीज दौरे से पहले भारत को बड़ा झटका, सलामी बल्लेबाज कोरोना संक्रमित

बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) अध्यक्ष सौरव गांगुली ने यहां बोर्ड की शीर्ष परिषद की बैठक के बाद राहुल के बारे में सूचना दी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 21, 2022, 09:09 PM IST
  • CWG की महिला टीम की एक खिलाड़ी भी संक्रमित
  • केएल राहुल का वेस्टइंडीज टी20 सीरीज में खेल पाना मुश्किल
वेस्टइंडीज दौरे से पहले भारत को बड़ा झटका, सलामी बल्लेबाज कोरोना संक्रमित

मुंबई: भारत के स्टार बल्लेबाज लोकेश राहुल गुरुवार को कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाये गये जिसके कारण उनका 29 जुलाई से तारौबा में वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी पांच मैचों की टी20 श्रृंखला में खेलना संदिग्ध है. 

सौरव गांगुली ने बोर्ड की बैठक में दी जानकारी

बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) अध्यक्ष सौरव गांगुली ने यहां बोर्ड की शीर्ष परिषद की बैठक के बाद राहुल के बारे में सूचना दी. राहुल ने गुरूवार को बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में ‘लेवल-3 कोच सर्टिफिकेशन कोर्स’ में भाग लेने आये उम्मीदवारों को संबोधित किया था. 

CWG की महिला टीम की एक खिलाड़ी भी संक्रमित

राहुल का हाल में जर्मनी में हर्निया का ऑपरेशन हुआ था. उन्हें शुक्रवार से पोर्ट ऑफ स्पेन में वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही वनडे श्रृंखला में आराम दिया गया था. गांगुली ने यह भी सूचित किया कि राष्ट्रमंडल खेलों के लिये जाने वाली भारतीय महिला टीम की एक सदस्य भी कोविड-19 पॉजिटिव थीं. उन्होंने हालांकि खिलाड़ी के नाम का खुलासा नहीं किया. 

भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला मैच 22 जुलाई को खेलना है. केएल राहुल वनडे सीरीज में टीम इंडिया में शामिल नहीं थे. उनके टी20 सीरीज में वापसी करने की उम्मीद थी लेकिन अब उसकी भी आस कम हो गई है. 

ये भी पढ़ें- इयान बिशप ने सचिन-रोहित को बनाया सबसे बेस्ट ओपनर, ऑलटाइम 11 में नहीं दी महान कप्तान को जगह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

 

 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़