Happy Chocolate Day 2024: हवाओं में घोलें प्यार की मिठास, चॉकलेट डे को इन प्यारे मैसेज से बनाएं और भी खास

Happy Chocolate Day 2024: वैलेंटाइन वीक का तीसरा दिन चॉकलेट डे के रूप में मनाते हैं. ऐसे में अगर आप अपने पार्टनर या क्रश से दिल की बात कहना चाहते हैं तो ये खूबसूरत संदेश/मैसेज आपके काम आ सकते हैं.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 9, 2024, 12:08 AM IST
    • चॉकलेट डे पर अपनों को भेजें ये चॉकलेटी मैसेज
    • पार्टनर के साथ चॉकलेट डे को बनाएं और भी खूबसूरत
Happy Chocolate Day 2024: हवाओं में घोलें प्यार की मिठास, चॉकलेट डे को इन प्यारे मैसेज से बनाएं और भी खास

नई दिल्ली: Happy Chocolate Day 2024: रोमांटिक महीने का सबसे स्पेशल वीक चल रहा है, जिसे दुनिया वैलेंटाइन वीक के नाम से मनाती है. इस वीक की शुरुआत 7 फरवरी को रोज डे के साथ हो चुकी है उसके बाद प्रपोज डे और अंत में 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे पर समाप्त होता है. वहीं चॉकलेट डे 9 फरवरी को मनाया जाता है. इस दिन आप अपने पार्टनर को गिफ्ट में चॉकलेट देकर उनके जीवन में मिठास भरने का विश्वास दिला सकते हैं. साथ ही उसे ढेर सारी चॉकलेट देने के साथ-साथ इन मिठास से भरे संदेशों की मदद से आज के दिन को और भी खास मना सकते हैं. ऐसे में हम आपके लिए लाएं हैं कुछ प्यार की चाश्नी में घुले रोमांटिक मैसेज.

चॉकलेट डे पर अपनों को भेजें ये चॉकलेटी मैसेज

1.मेरे दिल की धड़कन हो तुम, पर्क के चॉकलेट का रेपर हो तुम, रहना हमेशा यूं ही मेरे साथ क्योंकि, मेरी फेवरेट चॉकलेट हो तुम. Happy Chocolate Day 2024

2.हर रिश्ते में विश्वास रहे, जुबान पर हर वक्त मिठास रहे, यही जिंदगी जीने का है अंदाज, न खुद रहो, न दूसरों को रहने दो उदास.

3.चॉकलेट डे दिन है खुशियों का, मिठाइयों का, एक दूजे को गले लगाने का गम सारे भुलाने का..!

4.Five Star की तरह दिखते हो, Munch की तरह शरमाते हो, Cadbury की तरह जब तुम मुस्कुराते हो, Kit Kat की कसम, तुम बहुत सुंदर नजर आते हो.

5.आपका ये मीठा-मीठा प्यार, मेरी जिंदगी में लाया है ढेरों बहार, इस प्यार की मिठास सदाबहार है चॉकलेट डे पर हम करते हैं, आपसे अपने प्यार का इजहार. Happy Chocolate Day 2024

6.मीठा तो होना चाहिए, मीठे से ज्यादा मीठा प्यार होना चाहिए, दुनिया में कुछ ना हो इतना मीठा, जितना मीठा अपना साथ होना चाहिए!

7.प्यार पे ही जिन्दगी खत्म नहीं होती, अगर दोस्ती में हो डेयरी मिल्क की मिठास, तो दोस्ती में दूरी कभी नहीं आती. Happy Chocolate Day 2024

8.कुछ मीठा हो जाए कुछ प्यारा हो जाए, मोहब्बत अपनी बेशुमार हो जाए, दिन आज चॉकलेट डे है, तो क्यों न आज मीठे में कुछ खास हो जाए. हैप्पी चॉकलेट डे!

9.चॉकलेट डे आया है तेरी याद लाया है, आ जाओ आज दिल ने तुझे फिर बुलाया. ऐ जाने तमन्ना तुझे मिलने के लिए मैंने पूरा चॉकलेट का डिब्बा मंगवाया.

10. लगता है जैसे कोई खूबसूरत शाम है, देखा तो पाया आपकी हंसी का खुमार है, जो आज के दिन चॉकलेट की तरह, हवाओं में भी घुली प्यार की मिठास है. हैप्पी चॉकलेट डे!

ट्रेंडिंग न्यूज़