IndiGo ने दिया न्यू ईयर व क्रिसमस में उड़ान भरने की चाह रखने वालों को बड़ा ऑफर

नए साल या क्रिसमस पर अगर आप छुट्टियां प्लान कर रहे हो तो यह खबर आपके लिए ही है. एयरलाइंस कंपनी इंडिगो ने इस मौके पर एयर यात्रियों को तोहफा दिया है.

IndiGo ने दिया न्यू ईयर व क्रिसमस में उड़ान भरने की चाह रखने वालों को बड़ा ऑफर

नई दिल्ली: देश की बड़ी कंपनी एयरलाइंस कंपनी IndiGo ने नए साल या क्रिसमस के मौके पर देश व विदेश में वेकेशन प्लान करने वालों के लिए नया ऑफर लेकर आया है. जिसमें घरेलु यात्रा करने वालों के लिए टिकट की कीमत सिर्फ 899 रुपये से शुरू की गई है. वहीं देश से बाहर यात्रा करने वालों के लिए टिकट की कीमत की शुरुआत महज 2999 रुपये से की गई है.

इन रेलवे स्टेशनों पर पकड़ने व उतरने के लिए देना होगा अतिरिक्त किराया, लिंक पर क्लिक कर जानें कहीं वो स्टेशन आपके शहर की तो नहीं.

ऑफर सीमित समय के लिए 

यह ऑफर केवल तीन दिनों के लिए निकाली गई है जो 26 दिसंबर की रात 11:59 मिनट तक ही चलेगी. यह ऑफर 15 जनवरी 2020 से लेकर 15 अप्रैल 2020 तक की उड़ान भरने वाली फ्लाइटों के लिए मान्य रहेगी. इसके अलावा कंपनी ने इंडिगो की वेबसाइट और मोबाइल ऐप पर टिकट बुक करते समय कुछ कन्वीनियंस चार्ज नहीं लेने का फैसला किया है.

कितना देना पड़ेगा किराया

दिल्ली से अहमदाबाद का किराया 1999 रुपये तय किया गया है. वहीं दिल्ली से अमृतसर का किराया 2099 रुपये है. इसके अलावा दिल्ली से भोपाल के लिए यात्रियों को किराया 1899 रुपये देना होगा. दिल्ली से नॉर्थ ईस्ट जाने के लिए यानी बागडोगरा के लिए 3299 रुपये किराया लगेगा. वहीं दिल्ली से बेंगलुरु की फ्लाइट टिकट का किराया 3199 रुपये निर्धारित की गई है. सस्ते टिकट सेल सिर्फ लिमिटेड इनवेंट्री के लिए है. साथ ही डिस्काउंट टिकट पर लागू होंगे. एयरपोर्ट चार्जेस और सरकारी टैक्स ग्राहकों को देने होंगे.

रेल यात्रियों को फ्रेश एयर देने के लिए महाराष्ट्र के नासिक रेलवे की शानदार पहल, लिंक पर क्लिक कर जाने खबर.

टिकट से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए IndiGo के ऑफिशियल एप या उसके वेबसाइट पर जाकर चैक कर सकते हैं.