दिशा को 'तारों के शहर' में ले जाना राहुल को पड़ा महंगा, रुबीना को लेकर हुए ट्रोल

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के पॉपुलर कंंटेस्टेंट राहुल वैद्य को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. शनिवार को राहुल अपनी लेडी लव दिशा परमार के साथ हेलीकॉप्टर की सैर की लेकिन अपनी कपड़ों की वजह से वह ट्रोल हो गए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 28, 2021, 10:47 AM IST
  • राहुल को रुबीना फैंस बता रहें चोर
  • एक स्वेटशर्ट की वजह से ट्रोल हुए राहुल
दिशा को 'तारों के शहर' में ले जाना राहुल को पड़ा महंगा, रुबीना को लेकर हुए ट्रोल

मुंबई: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का फिनाले हो चुका है लेकिन शो के कंटेस्टेंट जब भी सोशल मीडिया पर कुछ शेयर करते हैं वह वायरल हो जाता है. शनिवार को जहां शो के रनर अप राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) को तारों का शहर दिखाने ले गए तो राहुल के फैंस ने सोशल मीडिया पर इसे खूब ट्रेंड करवाया.

राहुल-दिशा को फैंस ने प्यार से Dishul नाम दिया है. दिशा के संग 27 फरवरी को राहुल ने आसमान की सैर की.  राहुल ने अपने पर्सनल हेलीकॉप्टर से अपनी लेडी लव को पहले सैर करवाया और फिर उनके साथ राहुल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्वीटर पर फैंस के साथ तस्वीर शेयर की.

ये भी पढ़ें-बुआ Sara Ali Khan ने इनाया पर लुटाया प्यार, देखें तस्वीरें.

फोटो में राहुल और दिशा हेलीकॉप्टर के सामने खड़े हैं. इस पोस्ट के साथ राहुल ने कैप्शन में लिखा कि 'चलो ले चलें तुम्हें तारों के शहर में... मुंबई से कुछ दिन दूर मेरी प्यारी क्वीन के साथ.'

राहुल की जहां इस पोस्ट पर खूब लाइक्स और रिएक्शन आ रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने उन्हें इसके लिए ट्रोल भी कर दिया है. दरअसल इस फोटो में राहुल ने जो स्वेटशर्ट पहना है वैसा ही बिग बॉस के दौरान रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने पहना था. रुबीना की तरह स्वेटशर्ट पहनने को लेकर कुछ लोग राहुल को यह कहकर ट्रोल कर रहे हैं कि वो रुबीना का फैशन फॉलो करते हैं.

ये भी पढ़ें-युवराज के लिए हेजल कीच ने बदल लिया अपना 'नाम'.

कुछ लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि उन्होंने रुबीना की स्वेटशर्ट चुराई है. बता दें कि शो के शुरुआत से ही 36 का आंकड़ा दिखाया गया है. दोनों शो के फिनाले तक पहुंचे लेकिन कभी दोस्त नहीं बने. इस वजह से राहुल को रुबीना के नाम से और भी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़