हार्दिक पंड्या ने किया पत्नी नताशा, भाई कृणाल और भाभी पंखुड़ी के साथ जबरदस्त डांस, देखें Video

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जसमें में वह अपने भाई और भाभी पंखुड़ी शर्मा के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 19, 2021, 09:44 AM IST
  • हार्दिक पंड्या ने किया अपने पूरे परिवार के साथ डांस
  • पत्नी नताशा स्टेनकोविक और भाई, भाई थे मौजूद
हार्दिक पंड्या ने किया पत्नी नताशा, भाई कृणाल और भाभी पंखुड़ी के साथ जबरदस्त डांस, देखें Video

नई दिल्ली: टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करते हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है.

सोशल मीडिया पर शेयर किया डांस वीडियो 

हाल ही में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पत्नी नताशा स्टेनकोविक, भाई कृणाल पंड्या और भाभी पंखुड़ी शर्मा के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सुनील शेट्टी की बेटी आथिया ने क्रिकेटर के एल राहुल संग किया रिश्ते को कंर्फम

पत्नी, भाई और भाभी के साथ डांस करते नजर आए हार्दिक 

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता हैं कि हार्दिक (Hardik Pandya Dance) और कृणाल जहां बीच में डांस कर रहे हैं, वहीं उनके अगल-बगल नताशा और पंखुड़ी हैं. दोनों भाई डांस करते-करते आगे आते हैं और नताशा-पंखुड़ी आगे से पीछे जाती हैं.

पत्नी के साथ किया अंग्रेजी सॉन्ग पर डांस 

वीडियो के बैकग्राउंड में अंग्रेजी सॉन्ग ‘Ay Rico Rico' चल रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स लगातार डांस और मूव्स की तारीफ कर रहे हैं. फैंस दिल खोल कर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. वीडियो को अब तक 10 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- शादी से पहले दिशा संग राहुल वैद्य ने रिलीज किया वेडिंग सॉन्ग

IPL 2021 में कर रहे हैं शानदार प्रदर्शन 

बता दें, इन दिनों हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) आईपीएल 2021 (IPL 2021) में अपने शानदार प्रदर्शन से लोगों का दिल जीत रहे हैं. वह स्टार ऑल राउंडर हैं और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की तरफ से खेल रहे हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़