मीरा राजपूत ने शेयर किया मजेदार वीडियो, दिखाई गुस्सैल मां और आज के बच्चों की लड़ाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस शाहिद कपूर की पत्नी का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं, जिसमें वह मां और आज के जमाने के बच्चों की लड़ाई दिखा रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 19, 2021, 10:34 AM IST
  • मीरा राजपूत ने शेयर किया मजेदार वीडियो
  • वीडियो में दिखाई मां और आज के बच्चों की सच्चाई
मीरा राजपूत ने शेयर किया मजेदार वीडियो, दिखाई गुस्सैल मां और आज के बच्चों की लड़ाई

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शाहिद कपूर की पत्नी किसी परिचय की मोहताज नहीं है. आज उन्होंने पूरी इंडस्ट्री में अक अलग पहचान बना ली हैं. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने भले ही किसी एक्ट्रेस से शादी नहीं की लेकिन उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है. मीरा राजपूत आज के समय में एक बड़ी सेलिब्रिटी बन चुकी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं मीरा राजपूत

मीरा राजपूत (Mira Rajput) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं. ऐसे में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर काफी धमाल मचा रहा है, जिसमें वह मां और आज के जमाने के बच्चों की लड़ाई दिखा रही हैं.

ये भी पढ़ें- सुनील शेट्टी की बेटी आथिया ने क्रिकेटर के एल राहुल संग किया रिश्ते को कंर्फम

मीरा ने दिखाई मां और आज के बच्चों की सच्चाई

दरअसल, हाल ही में मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो यूट्यूबर कुशा कपिला (YouTuber Kusha Kapila) के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में कुशा अपना गुस्सैल मां वाला अवतार दिखा रही हैं और आज की बच्चों से लगातार सवाल पूछ रही हैं. कुशा के हर एक सवाल पर मीरा जबरदस्त रिएक्शन देती दिखाई दे रही हैं.

मीरा राजपूत ने दिए कमाल के रिएक्शन 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब कुशा पूछती है, 'बेटी बाथरूम के अंदर घंटों क्या करती रहती हो?', तो मीरा खुद की भौहें संवारती हुई नजर आती हैं. इसके बाद जब कुशा कहती हैं, 'बेटी कभी अपने रिश्तेदारों से फोन पर बात क्यों नहीं करती?' तो  मीरा राजपूत (Mira Rajput) टोपी के पीछे अपना चेहरा छिपा लेती हैं. वीडियो में मीरा के रिएक्शन वाकई तारीफ के लायक है. 

ये भी पढ़ें- हार्दिक पंड्या ने किया पत्नी नताशा, भाई कृणाल और भाभी पंखुड़ी के साथ जबरदस्त डांस, देखें Video

फैंस बार-बार देख रहे हैं वीडियो 

सोशल मीडिया पर वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. यूजर्स लगातार मीरा राजपूत की तारीफ कर रहे हैं. अब तक इस वीडियो को 67 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. बता दें कि मीरा जब भी कोई पोस्ट शेयर करती हैं वो देखते ही देखते वायरल हो जाता है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़