VIDEO: नीना गुप्ता ने दिखाया बेली डांस, बेबाक अदाएं देख फिदा हुए फैंस

नीना गुप्ता के हर अंदाज को उनके फैंस से पसंद किया है. हालांकि, इस बार उन्होंने अपने बेली डांस और स्टाइलिश अवतार से सभी को हैरान कर दिया है. नीना का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 22, 2021, 02:46 PM IST
  • नीना गुप्ता ने हाल में अपना बेली डांस दिखाया है
  • नीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
VIDEO: नीना गुप्ता ने दिखाया बेली डांस, बेबाक अदाएं देख फिदा हुए फैंस

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बेबाक अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. हालांकि, उन्होंने पर्दे पर भी हर तरह के किरदार निभाए हैं. उन्हें इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक कहा जाता है. नीना ने अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं, इसके बावजूद वह हर दुख को परे रखे खुश रहना बखूबी जानती हैं.

वीडियो के कारण चर्चा में आईं नीना

नीना ने अपनी जिंदगी से कई लोगों को प्रेरित किया है. वहीं, वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. अब एक बार फिर से नीना ने अपना एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्हें खूब मस्ती में डांस करते हुए देखा जा रहा है.

नीना ने किया बेली डांस

इस वीडियो में नीना ने व्हाइट कलर का वन शोल्डर गाउन पहना हुआ है, जिसमें वह हमेशा  की तरह काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं. यहां उनके साथ एक बेली डांसर डांस कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

हालांकि, नीना भी इस प्रोफेशनल डांसर को पूरी टक्कर देने की कोशिश कर रही हैं. नीना के इस अवतार को भी अब उनके चाहने वाले खुद पसंद कर रहे हैं.

फैंस कर रहे हैं खूब पसंद

नीना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'और अब रूप परिवर्तन.' एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उनके फैंस इस पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने नीना की तारीफ करते हुए लिखा, 'आप एक प्रेरणा हैं. मैं बस आपके जैसा बनना चाहती हूं. बेबाक, बिंदास और एकदम झकास.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हमेशा की तरह खूबसूरत, बहुत लोगों के लिए प्रेरणा.'

अपनी किताब के कारण चर्चा में हैं नीना

गौरतलब है कि नीना गुप्ता पिछले काफी समय से अपनी ऑटोबायोग्राफी के कारण चर्चा में हैं.  उन्होंने अपनी इस किताब में कई पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए हैं. उन्होंने इसमें अपनी जिंदगी के ऐसे पहलुओं पर बात की हैं, जिसके बारे में शायद ही कभी किसी को कुछ पता होगा.

ये भी पढ़ें- रक्षा बंधन पर श्वेता को सताई सुशांत सिंह राजपूत की याद, शेयर की अनदेखी फोटो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़