एक्टर रणदीप हुड्डा को भारी पड़ा UP की पूर्व CM मायावती पर कमेंट करना, जानिए पूरा मामला

कॉमेडियन अबीश मैथ्यू (Abish Mathew) के बाद अब एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati) पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते दिख रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 28, 2021, 04:34 PM IST
  • मायावती पर कमेंट करना पड़ा रणदीप हुड्डा को भारी
  • सोशल मीडिया पर चल रही मुहिम, कहा-माफी मांगो
एक्टर रणदीप हुड्डा को भारी पड़ा UP की पूर्व CM मायावती पर कमेंट करना, जानिए पूरा मामला

नई दिल्ली: हमारे सेलिब्रिटीज कई बार हंसी-मजाक के चक्कर में कुछ ऐसी बातें बोल जाते हैं जो उनके लिए परेशानी की वजह बन जाती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

कॉमेडियन अबीश मैथ्यू (Abish Mathew) के बाद अब एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati) पर आपत्तिजन टिप्पणी करते दिख रहे हैं.

रणदीप की इस पुराने वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनसे माफी मांगने की अपील कर रहे हैं और उनकी निंदा कर रहे हैं. दरअसल, एक्टर वीडियो में आपत्तिजनक जोक बोलते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें-शाहिद कपूर के नए लुक पर फैंस हुए फिदा, बताया Super Cool.

एक्टर की इस वीडियो के बाद लोगों ने आक्रोश देखा जा रहा है और यूपी की पूर्व सीएम मायावती के इस तरह से मजाक उड़ाए जाने पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें-फिल्म RRR की रिलीज डेट आई सामने, Ram Charan और Jr NTR के फैंस के लिए खुशखबरी.

बता दें कि इससे पहले अबीश मैथ्यू की साल 2012 की एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें उन्होंने भी पूर्व मुख्यमंत्री पर ट्वीट करते हुए अभद्र टिप्पणी की थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़