राधे श्याम का टीजर आउट, इस दिन रिलीज होने जा रही है Prabhas की फिल्म

लंबे इंतजार के बाद फिल्म राधे श्याम का टीजर रिलीजि किया जा चुका है. इसी के साथ वैलेंटाइन डे पर इस रोमांटिक फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा की जा चुकी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 14, 2021, 12:49 PM IST
  • फिल्म राधे श्याम का इंतजार खत्म, टीजर हुआ रिलीज
  • फिल्म में प्रभास और पूजा की जबरदस्त कैमेस्ट्री देखने को मिलेगी
राधे श्याम का टीजर आउट, इस दिन रिलीज होने जा रही है Prabhas की फिल्म

मुंबई: प्रभास (Prabhas) के फैन लंबे समय से उनकी फिल्म राधे श्याम का इंतजार कर रहे हैं. दर्शकों की उत्सुकता तब ओर बढ़ गई थी जब फिल्म का मोशन पिक्चर आउट किया गया था.

राधे श्याम में प्रभास के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) नजर आने वाली है. बता दें कि दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया है और फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है. फिल्म एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने फिल्म के ट्रेलर को शेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

ये भी पढ़ें- HBD Madhubala: एक्ट्रेस के प्यार के लिए धर्म परिवर्तन कर लिया था किशोर कुमार ने

फिल्म के ट्रेलर को शेयर कर एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने लिखा कि इस वैलेंटाइन डे (Valentine Day) को साल की सबसे बड़ी घोषणा के साथ शेयर करते हैं. फिल्म 30 जुलाई को रिलीज किया जा रहा है. जैसे ही टीजर रिलीज किया गया है देखते ही देखते फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

ये भी पढ़ें- एक बार फिर से दुल्हन बनने जा रही हैं Dia Mirza

फिल्म के टीजर की शुरुआत प्लेटफॉर्म से हुई है जहां रेलवे स्टेशन पर भीड़ दिखाई जा रही है. उसी भीड़ में से प्रभास निकलते हैं. पूजा प्रभास (Prabhas) से पूछती हैं कि 'अपने आप को रोमियों समझते हो?' जिसका जवाब प्रभास यह कहकर देते हैं कि 'उसने प्यार के लिए जान दी थी, मैं उस टाइप का नहीं हूं.'

ये भी पढ़ें- Valentine Day पर रोहनप्रीत ने बनवाया Neha Kakkar के नाम का टैटू

टीजर में प्रभास और पूजा की जबरदस्त कैमेस्ट्री देखी जा रही है. फिल्म की कहानी रोमांटिक लव स्टोरी बताई जा रही है. बता दें कि राधे श्याम (Radhe Shyam) हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम सहित कई अन्य भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी.  फिल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार ने किया है.

फिल्म में प्रभास और पूजा के अलावा सचिन खेडकर, प्रियदर्शी, भाग्यश्री, मुरली शर्मा भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- Salman Khan की फिल्म 'राधे' में शाहरुख खान और अजय देवगन निभा रहें अहम रोल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़