Video: सड़क के बीच चिल्लाती रही महिला, भीड़ को चीरकर सोहेल खान ने ऐसे की मदद

Sohail Khan Viral Video: दुनिया की इस भाग दौड़ में जहां लोगों के पास अपने लिए समय नहीं वहीं स्टारडम से दूर सोहेल खान ने सरेआम एक महिला की मदद के लिए हाथ बढ़ाया. लोग सोहेल के इस एक्शन की तारीफ कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 21, 2023, 09:55 AM IST
  • सोहेल खान के लोग हुए फैन
  • एक्टर को बताया असली हीरो
Video: सड़क के बीच चिल्लाती रही महिला, भीड़ को चीरकर सोहेल खान ने ऐसे की मदद

Sohail Khan helped woman: सलीम खान के छोटे बेटे सोहेल खान अपने आप में एक मिसाल हैं. किसी भी इंसान को महान बनने के लिए किसी बड़े अवॉर्ड की जरूरत नहीं होती. ऐसा ही कुछ सोहेल खान ने अपने छोटे से एक्शन से साबित किया है. मुंबई की सड़कों पर बेधड़क घूमते हुए सोहेल खान ने एक महिला की मदद की.

सोहेल ने की मदद

सोशल मीडिया पर सोहेल खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सोहेल खान एक महिला की मदद करते हुए दिखाई दे रहे हैं. दरअसल महिला सड़क के बीचों बीच गिरी हुई हैं. ऐसे में सोहेल खान उन्हें उठाने की मदद कर रहे हैं. सोहेल खान उन्हें सहारा देते दिखाई दिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

महिला ने लगाई पुकार

महिला वीडियो में कहती दिखाई दे रही हैं कि कैसे उठाओगे? मेरा पैर तो... ऐसे में वीडियो को देख ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि महिला को काफी गहरी चोट लगी है. ऐसे में लोग सोहेल की तारीफों के पुल बांधते हुए नजर आ रहे हैं.

वीडियो की हो रही तारीफ

ऐसे में इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि ये कितना दयालु आदमी है. बता दें कि सोहेल खान और सलमा खान के बेटे हैं.सोहेल खान ने एक्टिंग से पहले डायरेक्शन में कदम रखा था. 1997 में उन्होंने सलमान और संजय कपूर स्टारर 'औजार' से बॉलीवुड में कदम रखा था. फिलहाल काफी समय से बॉलीवुड से दूरी बनाकर रखी है.

ये भी पढ़ें- Heart Of Stone: आलिया भट्ट-गैल गैडोट का नया वीडियो आया सामने, इस दिन रिलीज हो रही है फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़