ऋतिक रोशन ने छुए फैन के पैर, क्या अब नहीं होगा 'विक्रम वेधा' का बायकॉट?

Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म 'विक्रम वेधा' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं इसी बीच एक्टर का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्टर अपने एक फैन के पैर छुते हुए नजर आए हैं. इटंरनेट पर उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 28, 2022, 05:19 PM IST
  • ऋतिक रोशन ने छुए फैन के पैर
  • 'विक्रम वेधा' का नहीं होगा बायकॉट
 ऋतिक रोशन ने छुए फैन के पैर, क्या अब नहीं होगा 'विक्रम वेधा' का बायकॉट?

नई दिल्ली: Hrithik Roshan: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री यानी बॉलीवुड की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो रही है. फिल्म फ्लॉप होने का एक कारण सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड भी बताया जा रहा है. ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स ऋतिक रोशन अपनी आन वाली फिल्म को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है. दरअसल ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा को लेकर बायकॉट किया गय था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऋतिक रोशन अपनी फिल्म को लेकर किसी भी तरह का विवाद नहीं चाहते हैं. हाल ही में एक इवेंट  के दौरान एक्टर ने अपने एक फैन के पैर छुए वहीं उनका विनम्र स्वभाव ने फैंस का दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन की विनम्रता को काफी पसंद किया जा रहा है. 

ऋतिक का वीडियो हुआ वायरल 

सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में  ऋतिक रोशन को एक इवेंट के दौरान स्टेज पर नजर आ रहे है. तभी स्टेज पर एक फैन आता है वह ऋतिक रोशन के पैर छूने लगता है, फिर ऋतिक रोशन उसे रोकते हैं और फिर खुद भी उस फैन के पैर छू लेते हैं. ऋतिक रोशन के इस स्वभाव को काफी पसंद किया जा रह है. 

लोगों ने की एक्टर की तारीफ 
 ऋतिक रोशन की विनम्रता देख सोशल मीडिया पर लोग उनकी तारीफ कर रहे है. कुछ फैंस उनकी फिलम को बायकॉट न करने के लिए बोल रहे हैं. वहीं कुछ लोगों को यह केवल एक पब्लिक स्टंट लग रहा है. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कमेंट में लिखा- भाई ऋतिक के लिए कोई बायकॉट नहीं करेगा. वह बहुत अच्छे एक्टर हैं और साथ ही वह काफी डाउन टू अर्थ हैं उनमें किसी भी तरह का एटीट्यूड नहीं है. वहीं कुछ फैंस ने सवाल उठाया है कि एक्टर ने यह सब केवल फिल्म को हिट कराने के लिए किया है. इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो ऋतिक रोशन ही जानते होंगे. 

विक्रम वेधा में नजर आएंगे ऋतिक 
ऋतिक रोशन काफी लंबे समय बाद 'विक्रम वेधा' फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म में वह सैफ अली खान के साथ 20 साल बाद नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में ऋतिक का नकारात्मक किरदार है. 'विक्रम वेधा'
 फिल्म साउथ की रीमेक है, जिसमें आर माधवन और विजय सेतुपति ने लीड किरदार निभाया था. 

इसे भी पढ़ेंः देसी रंग में डूबीं संजीदा शेख, साड़ी के साथ पहना बेहद डीपनेक ब्लाउज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़