एयरपोर्ट पर विराट को देख लोगों ने बताया उन्हें बेस्ट पति और पिता, देखें तस्वीरें

इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में जीत दर्ज करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और दो महीने की बेटी वामिका (Vamika)  के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 22, 2021, 10:34 AM IST
  • पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका के साथ नजर आए विराट
  • विराट का एयरपोर्ट लुक हुआ वायरल, लोग कर रहें तारीफ
एयरपोर्ट पर विराट को देख लोगों ने बताया उन्हें बेस्ट पति और पिता, देखें तस्वीरें

मुंबई: इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में जीत दर्ज करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और दो महीने की बेटी वामिका (Vamika) के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए.

विराट कोहली  (Virat Kohli Airport Look) क्रिकेट के पिच पर जितना गेम को लेकर गंभीर दिखते हैं उतना ही वह अपने परिवार को लेकर भी गंभीर रहते हैं. विराट अकसर अपने प्यार का इजहार अनुष्का शर्मा के लिए करते हैं लेकिन जैसे ही विराट को अनुष्का के साथ स्पॉट किया गया उन्होंने सबका दिल जीत लिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

विराट-अनुष्का  (Virat Kohli and Anushka Sharma)  के साथ अपनी बेटी वामिका के साथ दिखें. विराट की एयरपोर्ट तस्वीर जैसे ही सामने आई, विराट ने हर किसी का दिल जीत लिया. इस फोटो में देखा जा सकता है कि कैसे एक केयरिंग पति और पिता की तरह विराट ने सारा सामान अकेले उठा रखा है.

ये भी पढ़ें-जब आशिक बनाया गर्ल Tansuhree Dutta ने वंडरवीमेन को दी थी मात.

दरअसल विराट के आगे अनुष्का बेटी वामिका को लिए चल रही हैं. तो वहीं विराट उनके पीछे सारा सूटकेस और बैग के साथ ही वामिका का वॉकर हाथ में लिए हुए हैं. विराट-अनुष्का की ये फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

फोटो में विराट और अनुष्का काफी स्टाइलिश भी नजर आ रहे हैं. अनुष्का ने येलो कार्डिगन और ब्लू जींस के साथ व्हाइट स्नीकर्स पहना हुआ है और चेहरे पर मास्क लगा रखा है. बता दें कि 11 जनवरी को विराट और अनुष्का पेरेंट्स बने थे. 

ये भी पढ़ें-'भूल भुलैया 2' से पहले कियारा-कार्तिक ने रैंप वॉक पर बिखेरे जलवे, SEE PHOTOS.

विराट का यह अवतार देख फैंस हो या कोई सेलिब्रिटी हर कोई जमकर तारीफ कर रहा है. विराट इस तस्वीर में बिलकुल आम इंसान की तरह ही अपने बेटी और पत्नी का ध्यान रखते नजर आ रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़