युद्ध-युद्ध कहकर फिर 'भौंकने' लगे इमरान नियाजी! मारे गए पाकिस्तानी रेंजर्स

ऐसा माना जाता है कि जो डरपोक होता है, वही बार लड़ाई की धमकी देता है. इमरान खान के साथ भी कुछ ऐसा ही है. इमरान खान भी बार-बार भारत को ललकारते रहते हैं. अपने युद्ध का इतिहास देखे बगैर इमरान खान भारत को जंग की गीदड़भभकी देने से बाज नहीं आ रहे हैं.

Written by - Ayush Sinha | Last Updated : Dec 28, 2019, 04:54 AM IST
    1. पाकिस्तान ने सीमा के कई इलाकों में फायरिंग की
    2. LOC पर राजौरी, पुंछ में PAK सेना की गोलाबारी
    3. पाकिस्तानी रेंजर्स के 3 से 4 जवान मारे गए
    4. इमरान खान ने फिर से भारत को जंग की धमकी दी
युद्ध-युद्ध कहकर फिर 'भौंकने' लगे इमरान नियाजी! मारे गए पाकिस्तानी रेंजर्स

नई दिल्ली: पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. पाकिस्तान ने सीमा के कई इलाकों में फायरिंग की है. LOC पर राजौरी, पुंछ में पाकिस्तानी सेना ने गोलाबारी कर रही है. पाकिस्तान की ओर से मोर्टार भी दागे जा रहे हैं. जम्मू के बॉर्डर इलाकों में 18 घरों को नुकसान पहुंचा है. तो वहीं भारत ने पाकिस्तान पर जबरदस्त प्रहार किया है. भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी रेंजर्स के 3 से 4 जवान मारे गए हैं. साथ ही पाकिस्तानी सेना का एक पोस्ट भी तबाह हुआ है.

इमरान खान की एक और गीदड़भभकी

इमरान खान ने फिर से भारत को जंग की धमकी दी है. इमरान खान को डर सता रहा है कि भारत PoK पर हमला कर देगा. इमरान ने बाजवा को युद्ध के लिए तैयार रहने को कहा है. इसके साथ ही बॉर्डर पर पाकिस्तान की ओर से गोलाबारी हो रही है. सबसे खास बात ये है कि PoK जाने के डर से पाकिस्तान गोलाबारी कर रहा है.

पाकिस्तान की फायरिंग और इमरान खान की भारत को जंग की धमकी ये बताने के लिए काफी है कि PoK पर पाकिस्तान सरेंडर कर सकता है.

इमरान का डर, PoK पर सरेंडर

पाकिस्तान के मुखिया इमरान खान भारत से जंग करने की जिद पाले हुए हैं. हर महीने इमरान खान जंग की गीदड़भभकी का रटा रटाया बयान पढ़ने से बाज नहीं आते. इमरान खान के दिल पर भारत का खौफ एक बार फिर से नजर आया है.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान नियाजी खान ने कहा है कि 'दुनिया की नजर उठाने के लिए ये कश्मीर के ऊपर जरूर कुछ करेगा. आज़ाद कश्मीर पर जरूर कोई वारदात करेगा. जनरल बाजवा को मैं ये आगाह कर चुका है और उन्होंने मुझे बार-बार कहा है कि इनके लिए पाकिस्तान तैयार है.'

पागल हो गए हैं इमरान के मंत्री

इमरान खान का ये डर बिल्कुल जायज है. क्योंकि इमरान को आशंका है कि भारत पाकिस्तान से कभी भी POK वापस ले सकता है. सिर्फ इमरान खान ही नहीं बल्कि पाकिस्तान की पूरी कैबिनेट भारत से खौफ में हैं. इमरान तो इमरान, उनकी कैबिनेट के मंत्री भी भारत को जंग की गीदड़भभकी देते रहे हैं.

हाल ही में पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद ने भी ये स्वीकार किया था कि हिन्दुस्तान और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ेगा. शेख रशीद अपने कारनामों से खूब सुर्खियां बंटोरते हैं. बीते कुछ घंटों पहले ही एक पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार हरीम शाह ने उन्हें नंगा कर दिया है.

इसे भी पढ़ें: इस टिकटॉक स्टार ने पाकिस्तानी मंत्री शेख रशीद को किया 'नंगा'

इमरान और उनके मंत्रियों की धमकियों को भारत धूल में उड़ा देता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर PoK पर अपनी कसक देश की सेना के सामने दीवाली के दिन रखी थी. भारत के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी खुलेआम ऐलान कर चुके हैं कि PoK पर भारत आगे बढ़ने को तैयार है.

वैसे भारत पाकिस्तान के कब्जे से अपना कश्मीर तो लेकर रहेगा. लेकिन, अगर इमरान खान और उनके जनरल ने किसी भी तरह की हिमाकत की. तो चार पुरानी हार को अपने जेहन में उतार लेना चाहिए. हर बार हुए युद्ध में पाकिस्तान अपना सबक याद कर ले.

1947 युद्ध- पाकिस्तान की हार
1965 युद्ध- पाकिस्तान को पीटा
1971 युद्ध- पाक गिड़गिड़ाया
1999 युद्ध- पराजित हुआ पाकिस्तान

1947, 1965, 1971 और 1999 इन सभी जंग में पाकिस्तान बहुत बुरी तरह हारा है. इतिहास गवाह है कि पाकिस्तान भारत से युद्ध में कभी नहीं जीता है और ना ही कभी जीत पाएगा.

2020 में पाकिस्तान के हाथ से जाएगा PoK?

अगर पाकिस्तान की तरफ से किसी भी तरह का हमला होता है. तो भारत न सिर्फ उसका मुंहतोड़ जवाब देगा बल्कि इस बार पाकिस्तान इतनी बुरी तरह हारेगा कि उसके टुकड़े-टुकड़े हो जाएंगे. और पाकिस्तान के हाथ से POK भी चला जाएगा.

इसे भी पढें: महंगाई की मारी अवाम, सिर्फ सपने बेचता 'झूठा इमरान'

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़