'नहीं रहे पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप', क्या सच में ट्रंप के बेटे ने किया ये ट्वीट?

बुधवार को ट्रंप के बेटे का एक्स अकाउंट हैक हो गया, जिसके बाद हैकर्स ने उनके अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि ट्रंप की मौत हो गई है. इसके बाद खुद ट्रंप को इसका खंडन करना पड़ा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 21, 2023, 11:50 AM IST
  • हैकर्स ने ट्रंप की मौत की अफवाह उड़ाई
  • आखिरकार ट्रंप को करना पड़ा खंडन
'नहीं रहे पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप', क्या सच में ट्रंप के बेटे ने किया ये ट्वीट?

नई दिल्ली: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बड़े बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर के एक्स ( ट्विटर) अकाउंट से बुधवार को कई आपत्तिजनक ट्वीट हुए. इसमें से एक ट्वीट में दावा किया गया कि डोनाल्ड ट्रंप की मौत हो गई है. दरअसल, हैकर्स ने ट्रंप के बेटे का अकाउंट हैक कर लिया था. हैकर्स ने ही ट्रंप की मौत की अफवाह उड़ाई थी. डोनाल्ड ट्रंप जूनियर पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप और उनकी पहली पत्नी इवांका के बेटे हैं.

ट्वीट में हैकर्स ने क्या लिखा
डोनाल्ड ट्रंप जूनियर के अकाउंट से पोस्ट किए गए ट्वीट में हैकर्स ने लिखा  मुझे यह घोषणा करते हुए दुख हो रहा है की मेरे पिता डोनाल्ड ट्रंप का निधन हो गया है. मैं 2024 में राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव लडूंगा. 

ट्रंप को करना पड़ा खंडन
इस ट्वीट के बाद दुनियाभर के लोग हैरान रह गए. कई लोगों से इसके पीछे की सच्चाई जानना चाही. आखिर में खुद ट्रंप को इस बात का खंडन करना पड़ा. पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप ने अपने खुद के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्रुथ सोशल पर लिखा कि मैं जीवित हूं और स्वस्थ हूं.  

बाइडेन के लिए गालियां लिखी
जूनियर ट्रंप के अकाउंट से किए गए एक ट्वीट में अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन को गालियां लिखी गईं. एक अन्य ट्वीट में X के मालिक एलॉन मस्क को लेकर भी कई बातें लिखी गई थीं.

 

ये भी पढ़ें- क्या America और Australia ने कर दिया कनाडा का समर्थन, जानें क्या बोले ये दो बड़े देश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़